एंटरटेनमेंट

बोल्डनेस के कारण Riya Sen ने छोड़ा Bollywood, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
बोल्डनेस के कारण Riya Sen ने छोड़ा Bollywood, पढ़िए पूरी खबर
x
बोल्डनेस के कारण Riya Sen ने छोड़ा Bollywood, पढ़िए पूरी खबर नई दिल्ली: फाल्गुनी पाठक के सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' से एक्टिंग

बोल्डनेस के कारण Riya Sen ने छोड़ा Bollywood, पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली: फाल्गुनी पाठक के सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' से एक्टिंग डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) ने बॉलीवुड को अलविदा कहने के पीछे एक अजीब वजह बताई है. रिया का कहना है कि सेक्सी, बोल्ड जैसा टैग मिलना भयानक था. हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने इस भयानक अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें हिंदी फिल्मों से दूरी क्यों बनानी पड़ी.

Bollywood / अब दिव्या खोसला कुमार ने साथ सोनू निगम पर निशाना, कहा- 5 रूपए में गाना गाते थें

आइए रिया की कुछ तस्वीरों के साथ जानते हैं कि आखिर क्यों छोड़ दिया उन्होंने हिंदी सिनेमा का साथ... 1998 में फाल्गुनी पाठक के गीत 'याद पिया की आने लगी' के म्यूजिक वीडियो ने रिया को पहचान तो दिया दी लेकिन फिल्मों और संगीत वीडियो में उनका यौन शोषण उन्हें इतना असहज कर गया कि उन्होंने काम करना बंद करने का फैसला किया. क्योंकि वह डेब्यू के समय स्कूल में पढ़ती थीं और उस दौरान उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा. जो बाद में भी जारी रहा.
रिया सिर्फ 16 साल की थीं, जब उन्होंने संगीत वीडियो में अभिनय किया था और बाद में निर्देशक भारतीराजा के तमिल रोमांटिक ड्रामा ताज महल के साथ 1999 में अपनी सिल्वर स्क्रीन पर शुरुआत की.
रिया ने कहा, "सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलना बहुत ही भयानक, भयानक था. उस के साथ रहना. मैं स्कूल में थी जब सेक्सी का टैग मेरे रास्ते में आने लगा. इतना दबाव था. हमेशा सही दिखने के लिए, एक निश्चित तरीका. यहां तक ​​कि जब मैं बाहर गई, तो लोगों को यह धारणा थी कि ओह रिया सेन! क्योंकि उन्हें लगता है कि आप जो स्क्रीन पर हैं, वहीं आप वास्तविक जीवन में भी हैं."

अपनी कीमत जताने के लिए इंसान को मरना क्यों पड़ता है, Sushant की मौत पर बोलीं Zareen Khan

उन्होंने आगे कहा, "मैंने अपने आप को बहुत असहज, बहुत असहज पाया. ऐसा लग रहा था कि वह लड़की मैं नहीं थी. मैं हर दिन सेट पर नहीं जा सकती थी, अपने बालों को घंटों के लिए कर्ल करवाती थी, और मेकअप के साथ बैठी रहती थी.'.
बस ऐसे ही एक दिन मैंने सोचा समझा और उस समय बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बंद करने का एक सचेत निर्णय लिया. [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story