एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
x
पटना. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. वहीँ सुशांत की करीबी महिला मित्र रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती क

पटना. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. वहीँ सुशांत की करीबी महिला मित्र रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. रिया चक्रवर्ती पर आरोप है की उन्होंने नई ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है.

जी हां, मुजफ्फरपुर के पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने रिया चक्रवर्ती पर ये बड़ा आरोप लगाया है. इस सिलसिले में उन्होंने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में अपनी याचिका भी दायर कर दी है. मामले पर 24 जून को सुनवाई होने जा रही है.

Mallika Sherawat का बड़ा खुलासा, मुझे प्रोड्यूसर-डायरेक्टर कहते थे हॉट सीन करो, कपड़े कम पहनो, फिर मैंने ये किया..

याचिकाकर्ता के अनुसार अभिनेत्री रिया ने सुशांत का इस्तेमाल किया है. वह सुशांत को शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी. यही नहीं, कुंदन को यह भी लगता है की रिया का जब करियर सेट हो गया तो उसने सुशांत को छोड़ दिया.

कुंदन के वकील का कहना है की मेरे क्लाइंट सुशांत के बहुत बड़े फैन रहे हैं. उनके सुसाइड के बाद से वो काफी परेशान हैं. उन्होंने IPC की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज करवाया है.

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में Salman Khan ने बोला कुछ ऐसा की मचा हड़कंप, वायरल हुआ TWEET

इसके पहले रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने करीबन 9 घंटे पूंछताछ की है. कुछ दिन पहले एक अन्य वकील ने भी सुशांत के मामले में एकता कपूर, करन जौहर समेत 8 लोगों के ऊपर केस दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें

Malaika Arora के कपडे देख ट्रोल हुए यूजर्स, कहा पहना ही क्यों ‘बिकीनी पहन लेतीं ‘

LAC पर कार्रवाई के लिए अब भारतीय सैनिकों को मिली पूरी आजादी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story