एंटरटेनमेंट

SALMAN KHAN से लड़ाई के बाद इन्होने भी खाई थी नीद की गोली, फिर हुआ था ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
SALMAN KHAN से लड़ाई के बाद इन्होने भी खाई थी नीद की गोली, फिर हुआ था ये...
x
SALMAN KHAN से लड़ाई के बाद इन्होने भी खाई थी नीद की गोली, फिर हुआ था ये...नई दिल्ली: : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

SALMAN KHAN से लड़ाई के बाद इन्होने भी खाई थी नीद की गोली, फिर हुआ था ये...

नई दिल्ली: : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई कलाकार अपनी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर सामने आए हैं. यही नहीं, कई सितारे तो डिप्रेशन से जूझने की बात भी अपने फैन्स के साथ साझा कर रहे हैं. बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के कंटेस्टेंट जुबैर खान (Zubair Khan) ने भी फेसबुक पर बताया है कि वे पिछले 13 साल से डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. बता दें कि जुबैर खान (Zubair Khan) बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गए थे. जुबैर खान ने SALMAN KHAN के साथ बहस की थी, और उसके बाद रात को नींद की गोलियां खा ली थीं. जिस वजह से उन्हें बिग बॉस 11 से बाहर कर दिया गया था.

Sushant Singh Case: Sonu Nigam का बड़ा खुलासा, कहा सलमान ने उन्हें बहुत परेशान किया.

बता दें कि 'बिग बॉस 11' में हिना खान, विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे जैसी सिलेब्रिटीज नजर आई थी, जिसमें विनर शिल्पा रही थीं। इस शो के पहले ही सप्ताह में जुबैर एलिमिनेट हो गए थे। मीडिया में कुछ इस तरह की खबरें आईं कि शो होस्ट सलमान से उनका काफी बहस हुई थी, जिसके बाद उन्होंने नींद की ढेर सारी गोलियां खा ली थी और इसी के बाद मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर निकालने का फैसला ले लिया था। इसके बाद जुबैर ने सलमान खान पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज करवाया था।

एकता कपूर ने फौजियों से मांगी थी माफ़ी, अब सुशांत को लेकर इस निर्देशक ने लगाया बड़ा आरोप

Malaika Arora के कपडे देख ट्रोल हुए यूजर्स, कहा पहना ही क्यों ‘बिकीनी पहन लेतीं ‘

अपने जलवे से कायनात बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora के कपडे देख यूजर्स ट्रोल होने लगे और एक के बाद एक कमेंट करने लगे अगर ऐसा ही कपडा पहनना है तो पहना ही क्यों नहीं पहनती। कुछ ने कहा कि ‘बिकीनी पहन लेतीं ‘ इस तरह से कई यूजर्स ने कमेंट किया। आपको बता दे की मलाईका उम्र दराज होने के बावजूद आज भी सबसे फिट एक्ट्रेस है. मिली जानकारी के अनुसार ड्रेस के इस बोल्ड डिजाइन को देख लोगों का पारा चढ़ गया और उन्होंने तरह-तरह के कॉमेंट करना शुरू कर दिए। किसी ने लिखा था, ‘ये कैसे कपड़े हैं?’, तो किसी ने ‘इससे अच्छा बिकीनी पहन लेती’ लिख डाला। वहीं एक शख्स ने कॉमेंट किया था, ‘इतने पैसे कमाने का क्या फायदा? जब ऐसे कपड़े पहनने पड़े।’ कुछ यूजर्स ने मलाइका पर ‘बढ़ती उम्र में अटेंशन पाने के लिए ऐसे कपड़े पहनने’ का भी आरोप लगाया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में आई दसवी की छात्रा, फांसी लगाकर की आत्महत्या

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story