एंटरटेनमेंट

शाहिद कपूर कबीर सिंह के लिए अवॉर्ड ना मिलने से निराश थे, एक्टर ने दिया ये जवाब

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
शाहिद कपूर कबीर सिंह के लिए अवॉर्ड ना मिलने से निराश थे, एक्टर ने दिया ये जवाब
x
शाहिद कपूर कबीर सिंह के लिए अवॉर्ड ना मिलने से निराश थे, एक्टर ने दिया ये जवाबशाहिद कपूर एक काबिल और बेहतरीन एक्टर हैं इस बात में

शाहिद कपूर कबीर सिंह के लिए अवॉर्ड ना मिलने से निराश थे, एक्टर ने दिया ये जवाब

शाहिद कपूर एक काबिल और बेहतरीन एक्टर हैं इस बात में कोई दो राय नहीं. लेकिन शाहिद कपूर को लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर वो सफलता नहीं मिली जिसके वो हकदार थे. एक्टर ने फिल्में तो कई कीं लेकिन कोई भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली. लेकिन जो कभी होता नहीं दिखा वो कर दिखाया कबीर सिंह ने जो शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई. फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.

ये हैं दुनिया की 5 सबसे खतरनाक नदियाँ, ले चुकी हैं कई लोगों की जान, पढ़िए

कबीर सिंह के लिए अवॉर्ड ना मिलने से नाराज शाहिद?

अब वैसे तो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर थी, लेकिन उन्हें इस फिल्म के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला. ज्यादातर अवॉर्ड रणवीर सिंह की गली बॉय के नाम हो गए. अब कोई एक्टर इतनी मेहनत करे, फिल्म भी हिट हो लेकिन अवॉर्ड ना मिले तो बुरा तो लगता है. अब एक फैन ने ट्विटर पर शाहिद से यही सवाल कर लिया है. ट्वीट कर एक फैन ने पूछा है- क्या आपको बुरा लगता है कि कबीर सिंह में आपकी परफॉर्मेंस को अवॉर्ड शोज में पसंद नहीं किया गया, वो तारीफ नहीं मिली क्योंकि फिल्म विवादों में रही. अब ये वो सवाल है जो शाहिद के कई फैन्स के मन में था.

पहली बार शाहिद ने इस मुद्दे पर खुद बयान दिया है. उन्होंने ट्विटर पर यूजर के सवाल का जवाब भी दिया है और उनका शुक्रिया अदा भी किया है. शाहिद ट्वीट करते हैं- बिल्कुल भी नहीं, बल्कि मैं तो बहुत शुक्रगुजार हूं कि आपने फिल्म को इतना प्यार दिया. मैं जो भी कुछ हूं, आपकी वजह से हूं.

जर्सी फिल्म में क्या खास

एक और यूजर ने शाहिद से उनकी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर सवाल पूछा है. यूजर पूछते हैं- कबीर सिंह के बाद हमे जर्सी को लेकर बहुत उम्मीद है. फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी शेयर कीजिए. अब फैन के इस सवाल पर शाहिद ने काफी पॉजिटिव जवाब दिया है. वो कहते हैं- पूरी कोशिश कर रहे हैं कि एक बेहतरीन फिल्म बने. अभी तक हमने जो किया है, मैं बहुत खुश हूं. इस जर्नी को काफी एन्जॉय कर रहा हूं.

बता दें कि कोरोना की वजह से शाहिद की फिल्म की शूटिंग अभी रुकी हुई है. फिल्म में शाहिद के रोल को लेकर काफी बज बना हुआ है और उनकी मेहनत देख हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story