एंटरटेनमेंट

Coronavirus को लेकर Salman Khan ने गाया गाना, रिलीज़ होते ही हुआ Viral, सुनिए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
Coronavirus को लेकर Salman Khan ने गाया गाना, रिलीज़ होते ही हुआ Viral, सुनिए
x
सलमान ने हाल ही में Coronavirus को लेकर एक गाना गाया है जिसका टाइटल है 'प्यार करोना' है. इस गाने को Salman Khan ने अपनी आवाज दी है और इसकी

सलमान ने हाल ही में Coronavirus को लेकर एक गाना गाया है जिसका टाइटल है 'प्यार करोना' है. इस गाने को Salman Khan ने अपनी आवाज दी है और इसकी ऑडियो रिलीज को म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया है. गाना रिलीज़ होते ही Viral हो गया है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर सलमान खान लगातार अपने फैंस को अवेयर करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इसे लेकर अब सलमान खान (Salman Khan) ने एक गाना गाया है. सलमान ने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर एक गाना गाया है जिसका टाइटल है 'प्यार करोना' है. इस गाने को सलमान खान ने अपनी आवाज दी है और इसकी ऑडियो रिलीज को म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया है.

इंदौर, मुंबई, पुणे, जयपुर समेत इन स्थानों पर स्थिति ‘विशेष रूप से गंभीर’ : गृह मंत्रालय

सलमान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस गाने को रिलीज करते हुए मजेदार पोस्ट लिखा है. सलमान ने गाना शेयर करते हुए लिखा, ''इमोशनली पास और फिजिकली दूर रहो ना, प्यार करोना'' आपको बता दें कि इस गाने के सलमान खान और हुसैन दलाल ने मिल कर लिखे हैं, वहीं, इसका म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है.

कोरोना टाइम में वो घर पर क्या-क्या कर सकते हैं

इस गाने में सलमान खान ने अपने फैंस को ये बताने की कोशिश की है इस कोरोना टाइम में वो घर पर क्या-क्या कर सकते हैं और कैसे अपने इस वक्त को और खास बना सकते हैं. साथ ही उन्होंने इसमें अपने फैंस को परिवार के साथ वक्त बिताने की सलाह भी दी है.

बीते दिनों सलमान ने वीडियो जारी कर उन लोगों को जमकर लताड़ा जो इस मुश्किल घड़ी में भी लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. उन्होंने धर्म के नाम पर लोगों को बाहर निकलने और लॉकडाउन तोड़ने के लिए भी खरी खोटी सुनाई थी.

गौरतलब है कि सलमान ने बंद के मद्देनजर फिल्म उद्योग के 25,000 कामगारों को आर्थिक मदद देने की बात कही थी . इतना ही नहीं वो लगातार लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते नजर आ रहे हैं.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story