चुनाव

West Bengal Assembly Election 2021: जब MAMATA BANERJEE ने कहा-क्या PM MODI भगवान है ?

Shashank Dwivedi
5 April 2021 2:51 PM GMT
West Bengal Assembly Election 2021: जब MAMATA BANERJEE ने कहा-क्या PM MODI भगवान है ?
x
West Bengal Assembly Election 2021: जब MAMATA BANERJEE ने कहा-क्या PM MODI भगवान है ? ममता बनर्जी (MAMATA BANERJEE) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर हमला करते हुए सवाल किया कि मोदी जी या आप खुद को भगवान समझते हैं, जो चुनाव पूरा होने से पहले ही नतीजों की भविष्यवाणी कर रहे हैं। आपको पता होना चाहिए कि अभी दो फेज के ही चुनाव हुए हैं और 6 फेज के चुनाव बाकी हैं।

West Bengal Assembly Election 2021: जब MAMATA BANERJEE ने कहा-क्या PM MODI भगवान है ?

ममता बनर्जी (MAMATA BANERJEE) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर हमला करते हुए सवाल किया कि मोदी जी या आप खुद को भगवान समझते हैं, जो चुनाव पूरा होने से पहले ही नतीजों की भविष्यवाणी कर रहे हैं। आपको पता होना चाहिए कि अभी दो फेज के ही चुनाव हुए हैं और 6 फेज के चुनाव बाकी हैं।

हुगली जिले के खानाकुल में रविवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा गुजरात, बिहार और यूपी के लोगों को चुनाव में बुला रही है, जिससे माहौल ख़राब हो। उन्होंने केंद्र सरकार पर राज्य की जनता को डराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एनआईए (NIA) और सीबीआई (CBI) को लोगों को डराने के काम में लगा दिया है।

भारत में पहली बार 1 लाख के पार हुई एक दिन में मिलने वाले संक्रमितों की संख्या, अकेले महाराष्ट्र में 57,074 पॉजिटिव मिलें

असम और बंगाल में दो चरणों का मतदान कल

असम (Assam Election 2021) व बंगाल (West Bengal Assembly Election 2021) में दो चरणों का मतदान हो चुका है। 6 अप्रैल को असम में तीसरे व अंतिम चरण का, बंगाल में तीसरे चरण का और तमिलनाडु (Tamil Nadu Election 2021), पुडुचेरी (Puducherry Election 2021) व केरल (Kerala Election 2021) में इस दिन एकमुश्त चुनाव होंगे। इसके साथ ही चार राज्यों के विधानसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो जाएगा। सिर्फ बंगाल में मतदान के आठ चरण होने से वहां चुनावी गतिविधियां जारी रहेंगी।

पढ़ाई के बहाने शिक्षक का नापाक चेहरा, क्लास रूम में छात्रा से अश्लीलता : SATNA NEWS

Next Story
Share it