2021/The nefarious face of the teacher on the pretext of studies, obscenity from the student in the school roomSATNA NEWS.jpg

पढ़ाई के बहाने शिक्षक का नापाक चेहरा, क्लास रूम में छात्रा से अश्लीलता : SATNA NEWS

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
05 Apr 2021

सतना। जिले के मैहर में संचालित एक्सीलेंस स्कूल से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया हैं। जहां शिक्षक के नापाक हरकत से शिक्षा का मंदिर शर्मशार हुआ तो वही गुरू शिष्य के पवित्र रिश्ते पर सवाल उठा रहा है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस छात्रा के साथ छेड़खानी मामले में शिक्षक पर कार्रवाई कर रही है।

लंच टाइम का उठा रहा था फायदा

जानकारी के तहत कक्षा 11 में पढ़ने वाली एक छात्रा का आरोप है कि स्कूल का टीचर विनोद तिवारी लच टाइम में क्लास रूप के अंदर उसका हाथ पकड़ कर गलत हरकत करने लगा। इसी बीच क्लास के दो छात्र कमरे में आ गये। छात्रों के आते ही टीचर उसका हाथ छोड़ दिया। जिसके बाद छात्रा क्लासरूम से भाग कर घर पहुची और परिजनों को पूरी जानकरी दी।

अतिरिक्त पढ़ाई की बात कह कर छात्रा को रोक

पीड़ित छात्रा ने परिजन और पुलिस को बताया कि लंच टाइम होने के बाद भी तिवारी सर उसे यह कह कर क्लास रूम में रोक लिये कि उसके घरवालो ने अतिरिक्त पढ़ाई कराने की बात कहीं है। जिसके चलते वह एक्सट्र क्लास लेगा।

शिक्षक की बात मान कर वह क्लास में रूक गई। जबकि अन्य सभी छात्र-छत्राये क्लास से बाहर चले गये थे। अच्छा रहा कि शिक्षक अपने नापाक इरादे में कामयाब हो पाता, इसके पूर्व ही दो छात्र क्लास में अपना बैंग लेने पहुच गये।

छात्रा पर गलत नियत रखने वाले शिक्षक के खिलाफ पुलिस शिकायत के आधार पर अब कार्रवाई कर रही है। जांच के बाद पूरा मामला सामने आयेगा कि छात्रा द्वारा लगाये गये आरोप सही है या फिर कुछ और है।  
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER