चुनाव

The Great Khali Joins BJP: द ग्रेट खली ने बीजेपी जॉइन कर ली, क्या चुनाव भी लड़ेंगे?

The Great Khali Joins BJP: द ग्रेट खली ने बीजेपी जॉइन कर ली, क्या चुनाव भी लड़ेंगे?
x
The Great Khali Joins BJP: इससे पहले खली ने दिल्ली सीएम अरविन्द केजरवाल के साथ अपनी फोटो डाली थी लेकिन बीजेपी ने खली को पार्टी ज्वाइन करवा दी

The Great Khali Joins BJP: देश के पहले WWE रेसलर द ग्रेट खली अब राजनीती में उठा-पठक का खेल खेलेंगे। उन्होंने गुरुवार को बीजेपी पार्टी जॉइन कर ली है। दिल्ली में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम में खली उर्फ़ दिलीप सिंह राणा ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है। लेकिन कुछ महीने पहले हो द ग्रेट खली दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल के साथ दिखे थे और उनकी फोटो से यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि खली आम आदमी पार्टी जॉइन कर सकते हैं। लेकिन खली तो अब बीजेपी के हो गए हैं।

केंद्रीय मंत्री जीतेंद्र सिंह और सांसद सुनीता दुग्गल ने द ग्रेट खली को बीजेपी में शामिल किया है।

खली ने क्या कहा

इस मौके पर खली ने कहा कि बीजेपी में आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। WWE में नाम और पैसों की कोई कमी नहीं थी लेकिन देश के प्यार ने मुझे वापस बुला लिया। मैं पीएम मोदी के काम को देखकर बीजेपी में आया हूँ. बीजेपी की निति देश को आगे बढ़ाने की है। इसी से प्रभावित होकर मैंने बीजेपी जॉइन की है। जहां भी मेरी ड्यूटी लगाई जाएगी मैं वहां पूरी कोशिश करूंगा की उम्मीदों में खरा उतर सकूं।

क्या चुनाव लड़ेंगे खली

ऐसा तो फ़िलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता कि बीजेपी खली को पंजाब की किसी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उतार दें लेकिन खली अब बीजेपी की तरफ से पंजाब चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक के रूप में काम करेंगे। खली इससे पहले कई बार जालंधर में कांग्रेस सरकार के काम-काज के तरीकों पर सवाल उठा चुके हैं।

WWE के बाद खली की कमाई कैसे होती है जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story