Delhi

Shraddha Murder Case DNA Report: पुलिस को मिले शव के टुकड़े श्रद्धा के ही हैं, डीएनए पिता से मैच हो गया?

Shraddha Murder Case DNA Report: पुलिस को मिले शव के टुकड़े श्रद्धा के ही हैं, डीएनए पिता से मैच हो गया?
x
Shraddha Walker DNA Report: दावा किया गया है कि दिल्ली पुलिस को महरौली के जंगल से जो इंसानी टुकड़े मिले वो श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स हैं

श्रद्धा की डीएनए रिपोर्ट: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Hatyakand) मामले में दिल्ली पुलिस को अहम सबूत मिल गया है. मिडिया रिपोर्ट्स ऐसा दावा कर रही हैं कि पुलिस को मिले बॉडी पार्ट्स का DNA श्रद्धा के पिता के DNA से मैच हो गया है. फॉरेंसिक जांच से मालूम हुआ है कि महरौली के जंगल में मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं. हालांकि DNA रिपोर्ट अभी पुलिस को सौंपी नहीं गई हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस आफताब को लेकर महरौली के जंगल लेकर गई थी. जहां आफताब ने श्रद्धा के टुकड़ों को ठिकाने लगाया था. यहां से पुलिस को करीब 13 इंसानी बॉडी पार्ट्स/ हड्डियां मिली थीं. जिनकी फॉरेंसिक जांच और DNA टेस्ट के लिए भेजा गया था. ऐसा दावा किया जा रहा है कि वो बॉडी पार्ट्स श्रद्धा के ही थे.

श्रद्धा मर्डर केस का ताजा अपडेट

Shraddha Murder Case Latest Update Today: आज यानि 26 अक्टूबर को हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस कस्टडी खत्म होने वाली है. दिल्ली पुलिस आगे की जांच के लिए कोर्ट से कुछ दिन की कस्टडी और पाने की इजाजत मांग सकती है. कोर्ट अगर ऐसा करने से इंकार करता है तो आफताब जेल भेज दिया जाएगा।

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट चल रहा है. यह टेस्ट का तीसरा दिन है. जब भी उससे कोई मुश्किल सवाल किया जाता है तो वह जानबूझ कर छींकता है. यह उसकी एक साजिश है. ताकि कोर्ट में सबूत पेश न हो सके. आफताब 12 नवंबर से पुलिस की गिरफ्त में है.

आफताब और श्रद्धा लीव इन पार्टनर्स थे, आफताब श्रद्धा को बीते 2 साल से टॉर्चर कर रहा था. श्रद्धा को यह मालूम था कि आफताब एक दिन उसने टुकड़े-टुकड़े कर देगा। बावजूद इसके श्रद्धा आफताब के साथ रहती थी. आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर उसका शव 35 टुकड़ों में काट डाला जिसका खुलासा नवंबर में हुआ. श्रद्धा हत्याकांड की पूरी कहानी जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story