Delhi

Shraddha Hatyakand Update: आफताब के किचन से खून के निशान मिले, अब DNA टेस्ट होगा

Shraddha Hatyakand Update: आफताब के किचन से खून के निशान मिले, अब DNA टेस्ट होगा
x
Shraddha Hatyakand Update: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) को लेकर बड़ा अपडेट आया है. हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला के किचन से खून के निशान मिले हैं

श्रद्धा हत्याकांड अपडेट: श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को हतयारे आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ बड़ा सबूत मिला है. आफताब के किचन से खून के निशान मिले हैं. सोमवार की रात दिल्ली पुलिस आरोपी मुस्लिम युवक को उसके फ्लैट में लेकर गई थी इसी दौरान अहम सुराग मिले हैं. वह खून के छींटे श्रद्धा के हैं या नहीं इसकी जांच DNA टेस्ट से होगी और इसके लिए श्रद्धा के पिता को दिल्ली बुलाया गया है.

मंलवार को पुलिस आफताब को लेकर उसी जगह पर गई थी जहां वह हर रोज़ रात 2 बजे श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाने जाता था. ऐसा उसने 18 दिनों तक किया था. पुलिस को जंगल से 13 टुकड़े मिले हैं.

श्रद्धा हत्याकांड अपडेट

  • दिल्ली पुलिस ने उस डेटिंग ऐप बंबल से भी यह जानकारी मांगी है कि श्रद्धा के अलावा आफताब और किन लड़कियों के संपर्क में था. बता दें कि इसी डेटिंग ऐप से श्रद्धा और आफताब की मुलाकात हुई थी
  • आफताब 5 दिनों के लिए दिल्ली पुलिस की रिमांड में है. ऐसी जानकारी आ रही है कि आरोपी का नार्को टेस्ट हो सकता है
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण को पूछताछ के लिए बुलाया था. लक्ष्मण ने बताया कि जुलाई में आखिरी बार श्रद्धा से व्हाट्सऐप कॉल में बात हुई थी वो काफी डरी हुई थी और कह रही थी कि आफताब मुझे मार डालेगा
  • पुलिस और आफताब का कहना है कि उसने श्रद्धा की हत्या 18 मई को की, ऐसे में लक्ष्मण की श्रद्धा से जुलाई में कैसे बात हुई यह जांच का विषय है

हत्या के बाद श्रद्धा का सोशल मिडिया एक्टिव रखता था

किसी को श्रद्धा की मौत की खबर न लगे इसी लिए वो रोज़ नौकरी पर जाता था. अपने फ्लैट में किसी को आने नहीं देता था और श्रद्धा को जिन्दा दिखाने के लिए उसका सोशल मिडिया इस्तेमाल करता था. और लोगों से श्रद्धा बनकर चैट करता था.

10 दिन पहले ही मार डालता

आफताब ने पुलिस को बताया कि वह श्रद्धा की हत्या 10 दिन पहले ही कर देता, मगर जिस दिन उसकी लड़ाई हुई उस दिन श्रद्धा इमोशनल हो गई थी. इसी लिए उसने उसे कुछ दिन बाद मारने की सोची थी. श्रद्धा ने आफताब को किसी दूसरी लड़की से बात करते सुन लिया था. इसी वजह से दोनों की लड़ाई होती थी.

Dexter सीरीज देखकर सीखा हत्या का तरीका

आफताब ने श्रद्धा की हत्या और उसके बाद सबूत मिटाने के तरीके हॉलीवुड क्राइम सीरीज डेक्सटर से सीखा था. 18 दिनों तक शरीर के अलग-अलग हिस्सों को ठिकाने लगाना, खून के निशान को एसिड से मिटाना ये सब उस सीरीज में उसने देखा था.

श्रद्धा के पिता को पता नहीं था बेटी कहां है

श्रद्धा के पिता विकास ने कहा कि मेरी आखिरी बार बात 2021 में हुई थी. मुझे तो ये भी पता नहीं था कि वो दिल्ली शिफ्ट हो गई है. उसकी एक दोस्त ने बताया था कि वो अब बेंगलुरु में नहीं रहती है.

श्रद्धा मर्डर केस का पूरा मामला जानने के लिए यहां क्लिक करें


Next Story