Delhi

Shraddha Hatyakand: आफताब टॉर्चर करता था फिर भी श्रद्धा उसके साथ क्यों रहती थी? जानती थी आफताब मार डालेगा

Shraddha Hatyakand: आफताब टॉर्चर करता था फिर भी श्रद्धा उसके साथ क्यों रहती थी? जानती थी आफताब मार डालेगा
x
Shraddha Hatyakand: श्रद्धा ने 2 साल पहले मुंबई पुलिस को बताया था कि आफताब मुझे मार डालेगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा

Shraddha Murder Case Latest Update Today: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है. वैसे वैसे सवाल भी बढ़ते जा रहे हैं. मगर इन सवालों का उत्तर आफताब के आलावा किसी को नहीं मालूम। बुधवार को एक चौकाने वाला खुलासा मुंबई पुलिस ने किया है. श्रद्धा का एक शिकायती लेटर सामने आया है जिसमे उसने मुंबई पुलिस से आफताब के बारे में कंप्लेन लिखवाई थी. यह चिट्ठी 2 साल पुरानी है

श्रद्धा ने 2 साल पहले मुंबई पुलिस से आफताब के बर्ताव को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी. श्रद्धा ने 23 नवंबर 2020 को मुंबई के पालघर थाने में शिकायत की थी- उसने बताया था कि उसका लीव इन पार्टनर आफताब उसे मारता है, वह उसे जान से मारना चाहता है. अगर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया तो वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा!

श्रद्धा ने आफताब के बारे में उसकी फैमिली को भी बताया था मगर उसके परिवार ने इस बारे में कुछ नहीं किया। सबसे बड़ा सवाल यही है कि अगर दोनों के बीच शुरू हुए रिश्ते के बाद से ही आफताब हिंसा करने लगा था तो श्रद्धा उसके साथ क्यों रहती थी? जबकि मुंबई में भी श्रद्धा अपना खुद का घर होने के बाद भी आफताब के साथ रहती थी, और बाद में बेंगलुरु और उसके बाद दिल्ली शिफ्ट हुई थी.


श्रद्धा की मुंबई पुलिस को क्या बताया था

"मेरा नाम श्रद्धा वालकर है और मैं 25 साल की हूं। मैं 26 साल के आफताब अमीन पूनावाला की रिपोर्ट करना चाहती हूं। वह विजय नगर कॉम्प्लेक्स के रीगल अपार्टमेंट में रहता है। वह मुझसे गालीगलौज और मारपीट करता है। आज उसने मेरा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। उसने मुझे धमकाया और ब्लैकमेल किया कि वह मुझे जान से मारकर टुकड़े-टुकड़े कर देगा और फेंक देगा। वो मेरे साथ 6 महीने से मारपीट कर रहा है, लेकिन मैं पुलिस में उसकी शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई, क्योंकि वो मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा था।

आफताब के परिवार वाले भी जानते हैं कि वो मुझे मारता-पीटता है और जान से मारने की कोशिश भी कर चुका है। उसकी फैमिली जानती है कि हम दोनों साथ रहते हैं और वीकेंड पर वो लोग मिलने भी आते हैं। मैं आज तक उसके साथ रहती हूं, क्योंकि हमारी जल्द ही शादी होने वाली है और उसके परिवार की भी रजामंदी है। अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं।"

श्रद्धा आफताब के साथ क्यों रहती थी?

श्रद्धा ने 2 साल पहले मुंबई पुलिस से कहा था कि मैं अब आफताब के साथ नहीं रहना चाहती हूं, क्योंकि वो मुझे टुकड़े-टुकड़े करना चाहता है. ऐसे में पुलिस भी इस सवाल से परेशान है कि आखिर इतनी हिंसा झेलने के बाद भी श्रद्धा आफताब के साथ अलग-अलग शहरों में क्यों शिफ्ट होती रही? श्रद्धा को मालूम था कि एक दिन आफताब उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा।

श्रद्धा मर्डर केस लेटेस्ट अपडेट

दिल्ली पुलिस को आफताब के बाथरूम की टाइल्स के नीचे बड़ा सबूत मिला है. लेकिन वो एविडेंस क्या है इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है.

मुंबई में श्रद्धा के एक दोस्त की पहचान सामने आई है जो आफताब को ड्रग्स बेचता था. उसने बताया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया था मगर बाद में पैचअप हुआ और फिर साथ रहने लगे.

श्रद्धा हत्याकांड की पूरी कहानी जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story