Delhi

तिहाड़ में सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला शख्स फिजियोथेरैपिस्ट नहीं बल्कि रेपिस्ट है

तिहाड़ में सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला शख्स फिजियोथेरैपिस्ट नहीं बल्कि रेपिस्ट है
x
Satyendra Jain Massage Video: दिल्ली के डिप्टी सीएम ने सतेंद्र जैन का मसाज लेते वीडियो पर कहा था कि वह जेल में फिजियोथेरैपी ले रहे थे

Satyendra Jain Massage Video: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार ने मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज लेते वीडियो सामने आया. बीजेपी ने जेल में VVIP ट्रीटमेंट का आरोप लगाया तो AAP नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम सामने आकर जैन का बचाव करने लगे. मनीष सिसोदिया ने वीडियो पोस्ट करके कहा कि बीजेपी बीमार आदमी का मजाक उड़ाती है इन्हे शर्म आनी चाहिए। जैन मसाज नहीं फिजियोथेरैपी ले रहे थे. लेकिन अब बीजेपी ने दूसरा खुलासा करते हुए बताया है कि जैन किसी फिजियोथेरैपिस्ट से थैरिपी नहीं बल्कि नाबालिग से रेप करने वाले रेपिस्ट से मसाज ले रहे थे.

आम आदमी पार्टी और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री का झूठ सामने आ गया. मनीष सिसोदिया ने बड़े कॉन्फिडेंस के साथ कहा था कि सत्येंद्र जैन जेल में फिजियोथेरैपी ले रहे थे. अब पता चला है कि जो व्यक्ति उन्हें मसाज दे रहा था वो खुद अपराधी है जो पाक्सो एक्ट के तहत जेल की सज़ा काट कर रहा है.

रेपिस्ट को बताया फिजियोथेरैपिस्ट

AAP ने रेपिस्ट को फिजियोथेरैपिस्ट बता कर कुछ दिन के लिए अपना झूठ छिपा लिया। लेकिन मनीष सिसोदिया का झूठ अंत में पकड़ा गया. दिल्ली जैसे राज्य के डिप्टी सीएम ने जनता को कितनी बेशर्मी के साथ झूठ परोसा है. जेल में मसाज के वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाया था। उसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जैन की तबीयत खराब है और उन्हें फीजियोथैरेपी दी जा रही है।

न्यूज एजेंसी ANI ने तिहाड़ के ऑफिशियल सूत्रों के हवाले से बताया कि जैन को मसाज देने वाला व्यक्ति पॉक्सो एक्ट में बंद है। उसे एक साल पहले गिरफ्तार किया गया था। वह फीजियोथैरेपिस्ट नहीं है।

फिजियोथेरैपिस्ट असोसिएशन ने कहा माफ़ी मांगों

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- अच्छा तो ये फीजियोथैरेपिस्ट नहीं था। सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेपिस्ट था। केजरीवाल को जरूर इस पर जवाब देना चाहिए कि उन्होंने सत्येंद्र जैन का बचाव क्यों किया और फीजियोथैरेपिस्ट की बेइज्जती क्यों की। इंडियन एसोसिएशन ऑफ फीजियोथैरेपिस्ट ने विरोध करते हुए दिल्ली सरकार से माफ़ी मांगने की मांग की है.

सत्येंद्र जैन का मसाज लेते हुए वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें


Next Story