Delhi

जेल में कैद AAP मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज लेते वीडियो सामने आया! दिल्ली से गुजरात तक खलबली मच गई

जेल में कैद AAP मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज लेते वीडियो सामने आया! दिल्ली से गुजरात तक खलबली मच गई
x
AAP minister Satyendra Jain Massage Video: दिल्ली सरकार के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं, उनपर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है

Satyendra Jain Massage Video: दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद AAP हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) का मसाज लेते वीडियो सामने आया है. मनी लांड्रिंग से जुड़े मामले के आरोपी मंत्री जैन का मसाज लेते हुए वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शेयर किया है. ऐसे में दिल्ली से लेकर गुजरात तक खलबली मच गई है.

सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल से टोटल 3 वीडियो सामने आए हैं. यह CCTV फुटेज हैं. इन वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैदी होने के बावजूद सत्येंद्र जैन को तिहाड़ में VVIP सर्विस मिल रही है. AAP मंत्री बॉडी मसाज ले रहे हैं. गौरलतब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी सुप्रीम कोर्ट में सत्येंद्र जैन को जेल में मिलने वाली VVIP ट्रीटमेंट को लेकर शिकायत की थी.

सत्येंद्र जैन का मसाज लेते हुए वीडियो

Satyendra Jain Taking Massage In Tihar Jail Video: सत्येंद्र जैन का पहला वीडियो 13 सितंबर का है. वह वाइट टी शर्ट पहने हुए हैं और एक आदमी उनके पैरों की मसाज कर रहा है. बेड में लेते हुए मसाज का मजा ले रहे मंत्री अख़बार पढ़ रहे हैं और उनके बगल में TV रिमोट रखा हुआ है. वह जेल में मिनरल वॉटर पि रहे हैं.

दूसरा वीडियो 14 सितंबर का है जहां एक शख्स उनके पैर दबा रहा है और वह आराम से गद्देदार बेड में लेते हुए हैं

तीसरा वीडियो भी 14 सितंबर का है जिसमे आरोपी मंत्री कुर्सी में बैठे हैं और एक शख्स उनकी चम्पी कर रहा है.

सत्येंद्र जैन पर क्या आरोप हैं?

2017 में CBI ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था. 2018 में ED ने इस मामले में जैन से पूछताछ की थी और पिछले महीने ही ED ने उनकी 4.81 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की है. ED का आरोप है कि AAP मंत्री ने कोलकाता के एंट्री ऑपरेटर को हवाला के पैसे भेजे थे. वहां की शेल कंपनियों से उन्हें 4.81 करोड़ रुपए मिले जिससे जैन ने जमीन खरीदी और अपना कर्जा चुकाया।

जेल में मस्त जैन

ED ने इस मामले में पहले भी शिकायत की थी, जिसका AAP ने खंडन किया था. ED का आरोप है कि सत्येंद्र जैन को जेल में VVIP सर्विस मिलती हैं. वह अपने केस से जुड़े आरोपियों के साथ मीटिंग करते हैं. और दूसरे क़ैदीयों को अच्छी सर्विस देने के लिए पैसे लेते हैं. तिहाड़ जेल ने ED के आरोपों को गलत बताया था.

Next Story