Delhi

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब जिस लड़की को फ्लैट में लाया था वो मिल गई

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब जिस लड़की को फ्लैट में लाया था वो मिल गई
x
Shraddha Hatyakand Todays Latest Update: श्रद्धा की हत्या के बाद दूसरी लड़की को आफताब ने अपने फ्लैट में बुलाया था

Shraddha Murder Case Latest Update: श्रद्धा वॉकर की हत्या और शव के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब ने अपने फ्लैट में दूसरी लड़की को बुलाया था. दिल्ली पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है और उसे पूछताछ के लिए भी बुलाया गया है. हैरान करने वाली बात ये है कि वह दूसरी लड़की भी आफताब से उसी डेटिंग ऐप के जरिये मिली थी जिससे आफताब और श्रद्धा की मुलाकात हुई थी.

आफताब के फ्लैट आने वाली लड़की कौन है

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के हत्या के बाद आफताब के फ्लैट आने वाली लड़की की पहचान कर ली है. आफताब ने उसे श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद मेहरौली वाले रूम में बुलाया था. पुलिस को उस लड़की का पता Bumble App से हुआ. पुलिस ने बताया कि वो दूसरी लड़की पेशे से साइकोलॉजिस्ट है. और उससे पूछताछ हो रही है. जब वो लड़की फ्लैट में आई थी तब श्रद्धा के शरीर के टुकड़े फ्रिज में रखे हुए थे.

आफताब अब जेल में रहेगा

शनिवार को पुलिस ने आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेशी करवाई। कोर्ट ने पुलिस कस्टडी से उसे बरी कर 14 दिन कि न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अब आफताब तिहाड़ जेल में रहेगा। साकेत कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट करने की इजाजत दे दी है.

28 नवंबर को होगा नार्को टेस्ट

हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट 28 नवंबर को संभवतः आंबेडकर हॉस्पिटल में होगा। जहां मौके पर FSL टीम मौजूद रहेगी। आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट में पुलिस को कुछ खास मालूम नहीं हुआ. नार्को टेस्ट की मदद से पुलिस यह जानना चाहती है कि आफताब ने किन इलाकों में शव के टुकड़ों को फेंका, हथियार को कहां छुपाया और श्रद्धा का फोन कहां फेंका.

आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की और उसके शरीर के 35 टुकड़े किए. 18 दिनों तक हर रात 2 बजे वह उन टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए जंगल जाता था. श्रद्धा के पिता को उसके कत्ल की जानकारी 10 नवंबर को हुई. श्रद्धा हत्याकांड का पूरा मामला जानने के लिए यहां क्लिक करें


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story