Delhi

दिल्ली में 16 साल की हिन्दू लड़की की नृशंस हत्या करने वाले आरोपी साहिल खान के बारे में सब कुछ पता चल गया

दिल्ली में 16 साल की हिन्दू लड़की की नृशंस हत्या करने वाले आरोपी साहिल खान के बारे में सब कुछ पता चल गया
x
Sakshi Murder Case Update: 16 साल की साक्षी की हत्या करने वाला 20 साल का साहिल खान फ्रिज मैकेनिक है

Delhi 16 Year Old Girl Murder Case In Hindi: रविवार 28 मई की शाम दिल्ली में 16 साल की नाबालिग हिन्दू लड़की का ब्रूटल मर्डर करने वाले 20 साल के मुस्लिम आरोपी साहिल खान को 30 मई की दोपहर बुलंदशहर से पकड़ लिया गया. साहिल ने साक्षी के पेट में 20 बार चाकू मारा और 6 बार उसके सिर में बड़ा सा पत्थर पटका जिससे उसकी मौत हो गई. अब साहिल पकड़ा गया है और पुलिस की पूछताछ शुरू होते ही आरोपी के बैकग्राउंड का पता चलने लगा है.

दिल्ली हत्याकांड के आरोपी साहिल खान का बैकग्राउंड

Delhi girl murder accused Sahil Khan Background: 16 साल की लड़की की नृशंस हत्या करने वाले आरोपी साहिल खान की उम्र 20 साल है. वो AC और फ्रिज रिपेयरिंग का काम करता है. साहिल का एक इंस्टाग्राम अकाउंट है और इस अकाउंट में उसकी पोस्ट देखकर अंजादा लगाया जा सकता है कि वो किस मानसिकता से ग्रसित था.

प्रोफ़ाइल के बायो में साहिल खुद को दारू लवर बताता है. इसमें उसने Love You Dark Life, Yaro Ki Yari Sabpe Bhari और Love You Mom लिखा है. साहिल ने कई रील्स उपलोड की है जिसमे उसकी हरकतों का पता चलता है.

एक रील में साहिल दारू और हुक्का पी रहा है, किसी रील में वह सिगरेट पी रहा है तो बंदूकों वाली स्टोरी डाल रहा है.

एक रील में कोई शख्स AK-47 लेकर खड़ा है और पीछे बैकग्राउंड में आवाज आती है-हम अल्लाह के अलावा किसी का डर शिर्क समझते हैं. इस्लाम में शिर्क का मतलब होता है अल्लाह के बराबर या अल्लाह के अलावा किसी और को पूजना. साहिल ने मूसेवाला बंदूक लिए एक रील शेयर की है जिसमे सिद्धू का गाना बजता है.

साहिल ने जेजे कालोनी की रहने वाली 16 साल की साक्षी की बेरहमी से हत्या कर दी, दोनों आपस में दोस्त थे और रविवार को ही किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. साक्षी हत्याकांड का पूरा मामला जानने के लिए यहां क्लिक करें



Next Story