Delhi

दिल्ली में 16 साल की हिंदू लड़की को मुस्लिम आरोपी ने मार डाला! 20 बार चाकू से गोदा, 6 बार पत्थर पटका! पकड़ा गया

दिल्ली में 16 साल की हिंदू लड़की को मुस्लिम आरोपी ने मार डाला! 20 बार चाकू से गोदा, 6 बार पत्थर पटका! पकड़ा गया
x
Sakshi Murder Case Delhi: दिल्ली में 16 साल की हिन्दू लड़की की साहिल नाम के आरोपी ने बेरहमी से हत्या कर दी है.

Muslim Youth Killed 16-Year-Old Girl In Delhi: दिल्ली में एक 16 साल की हिंदू लड़की की सरेराम हत्या कर (Delhi Shahbad dairy minor girl murder) दी गई. हत्या करने वाले मुस्लिम आरोपी साहिल (20) ने नाबालिग लड़की के शरीर में लगातार चाकू से हमला किया और जब वो मर गई तो उसके ऊपर 6 बार पत्थर पटका। जब साहिल उस लड़की को मार रहा था जब कई लोग वहां खड़े थे लेकिन किसी ने उसे रोका तक नहीं।

दिल्ली में 16 साल की लड़की की हत्या की वारदात CCTV कैमरा में रिकॉर्ड हो गई है. साफ़ देखा जा सकता है कि लड़की गली से गुजर रही है और वहीं आरोपी साहिल उसे रोकता है, और चाक़ू से ताबड़तोड़ हमला कर देता है. जिसने भी यह CCTV फुटेज देखा उसके होश उड़ गए.


दिल्ली में 16 साल की लड़की की हत्या का CCTV वीडियो

CCTV video of the murder of a 16-year-old girl in Delhi: CCTV में दिखाई देता है कि आरोपी साहिल उस लड़की को चाकू से गोद रहा है. उसने एक के बाद एक कई बार उसके पेट में चाकू घुसेड़ा, वह तबतक उसे मारता रहा जबतक वो अधमरी नहीं हो गई. इस दौरान कई लोग वहां खड़े होकर साहिल को मारते और उस लड़की को मरते हुए देख रहे थे. लड़की की मौत के बाद उस हैवान मुस्लिम आरोपी साहिल ने उसपर 6 बार पत्थर पटका। अगर आसपस के लोग साहिल को रोकने की हिम्मत कर पाते तो उसकी जान बच जाती। लेकिन इतने सारे लोगों में से कोई भी उस अकेले आरोपी को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया अस्पताल ले जाते वक़्त 16 साल की साक्षी की मौत हो गई

दिल्ली में नाबालिग की हत्या

घटना 28 मई की देर शाम की है. मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, जबतक पुलिस नहीं आई तबतक लड़की वहीं तड़पती रही. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है. 16 साल की मृतक दिल्ली के जेजे कॉलोनी में रहती थी और आरोपी साहिल के पिता का नाम सरफराज है. जो घटना वाली जगह शाहबाद डेयरी के पास रहता है.

पुलिस ने बताया कि मृतक और आरोपी के बीच में दोस्ती थी. रविवार को ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. कुछ देर बाद लड़की अपनी सहेली के घर बर्थडे पार्टी में जा रही थी तभी साहिल ने उसे रास्ते में रोका और उसे मार डाला। साहिल हत्या करने के बाद फरार हो गया. लेकिन कुछ ही घंटों में दिल्ली पुलिस ने उसे पकड़ लिया

साक्षी हत्यकांड का आरोपी गिरफ्तार


दिल्ली पुलिस ने साक्षी की हत्या करने वाले आरोपी साहिल को सोमवार दोपहर 3 बजे बुलंदशर से गिरफ्तार कर लिया। 29 मई की रात से फरार चल रहे साहिल बुलंशहर में अपने रिश्तेदारों के घर छिपा हुआ था. ये राक्षस कम से कम उम्रकैद की सज़ा पाने वाला है लेकिन इसके चेहरे में कोई शिकन नहीं कोई गिल्ट नहीं दिखाई दे रही है. इस हैवान ने एक 16 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या की है और इसकी आंखों में कोई अफ़सोस नहीं दिखाई देता।


अरविंद केजरीवाल ने ट्ववीट किया

इस घटना पर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है। LG साहब, कानून व्यवस्था आपकी ज़िम्मेदारी है, कुछ कीजिए। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।

वहीं इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा- दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं। सब हदें पार हो गई हैं। मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।

Next Story