Delhi

आफताब ने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल किया! कहा- मैंने गुस्से में श्रद्धा को मार डाला

आफताब ने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल किया! कहा- मैंने गुस्से में श्रद्धा को मार डाला
x
Shraddha Murder Case Update Today: कोर्ट ने आफताब की रिमांड को 4 दिन तक बढ़ा दिया है

श्रद्धा हत्याकांड अपडेट: श्रद्धा वॉकर के 35 टुकड़ने करने वाले आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने कोर्ट के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. कोर्ट ने आफताब की पुलिस कस्टडी को भी 4 दिनों तक बढ़ा दिया है. मंगलवार को उसे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से साकेत कोर्ट में पेश किया गया था. जहां उसने जज के सामने कहा- मैंने श्रद्धा को गुस्से में मार डाला था. मैं पुलिस को सब कुछ पहले ही बता चुका हूं. उस घटना को याद करने में अब मुझे मुश्किल हो रही है.

श्रद्धा वॉकर की बेहरमी से हत्या करने वाले आफताब ने पुलिस को उस तालाब का स्केच बनाकर दिया है जहां उसने श्रद्धा का सिर फेंका था. उसने बताया कि जिस हथियार से उसने बॉडी को काटा था उसे उसने गुरुग्राम में फेंका है. दिल्ली पुलिस अब मर्डर में इस्तेमाल हुए वेपन की तलाश करने के लिए गुरुग्राम गई है.

श्रद्धा मर्डर केस अपडेट

दिल्ली पुलिस अबतक आफताब के परिवार वालों तक नहीं पहुंच पाई है. श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने मुंबई जाकर अपने परिवार को किसी अज्ञात लोकेशन में शिफ्ट कर दिया था. पुलिस को श्रद्धा का मोबाइल और घटना के दिन पहने हुए कपड़े नहीं मिल पाए हैं.

फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतज़ार

पुलिस को महरौली के जंगल से अबतक 13 इंसानी शरीर के पार्ट्स और इंसानी जबड़ा मिला है. जिसे पुलिस ने DNA टेस्टिंग के लिए भेज दिया है. दिल्ली पुलिस को अब फोरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतज़ार है. पुलिस ने कहा है कि मुंबई में जिस डॉक्टर ने श्रद्धा का रुट कैनाल किया था उससे एक्सरे रिपोर्ट मांगी गई है. जिससे पुलिस को मिले जबड़े से मैच किया जाएगा

नार्को से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट होगा

आफताब के नार्को टेस्ट के लिए अभी मंजूरी नहीं मिली है. मगर कोर्ट ने पॉलीग्राफ टेस्ट करने की अनुमति दे दी है. पॉलीग्राफ टेस्टिंग वह तकनीक है जिसमे मशीन का इस्तेमाल करने आरोपी से सवाल पूछे जाते हैं और मशीन पता कर लेती है कि आरोपी सच बोल रहा है या फिर गुमराह कर रहा है.

Shraddha Murder Case Full Story In Hindi पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story