सड़क में हुआ दर्दनाक हादसा, कार में जिंदा जले 5 लोग

सड़क में हुआ दर्दनाक हादसा, कार में जिंदा जले 5 लोग

Delhi

सड़क में हुआ दर्दनाक हादसा, कार में जिंदा जले 5 लोग

नई दिल्ली। रोंगटे खडे कर देने वाला सड़क हादसा 22 दिसम्बर को भोर 4 बजकर 45 मिनट पर हुआ। इस सड़क हादसे में 5 लोगांे के जिदा जल जाने की जानकारी मिली है। हादसा इतना भयानक था कि लोगों की चीख दूर तक सुनाई दे रही है। रास्ते से निकलने वाले वाहन चालक रूके और मदत भी करना चाहा लेकिन आग इतनी भयानक थी कि वह कुछ कर नहीं पाये।

सड़क में हुआ दर्दनाक हादसा, कार में जिंदा जले 5 लोग

वही हादसे के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई लेकिन समय पर मदद न मिलेने से कार में सवार 5 लोगों की समाधि बन गई। उक्त घटना यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार 4.45 सुबह हुआ। हादसे में पांच लोग कार में जलकर राख हो गये बचा तो मात्र कंकाल। इस भीषण सड़क हादसे ने लोगों के रोगटे खडे कर दिये हैं। जानकारी के अनुसार उक्त घटना आगरा के पास खंदौली थाना क्षेत्र के झरना नाले के पास की है।

तहसीलदारों का अल्टीमेटम, हमलावर गिरफ्तार नहीं हुए तो प्रदेश भर में काम बंद कर देंगे

बताया जा रहा है कि कार सवार आगरा से नोएडा की ओर जा रहे थे कि कार कंटेनर के डीजल टैंक से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्क्र होते ही कार में आग लग गई। झटके से कार के टकरा जाने से इसमें सवार लोग बेहोस हो गये। और उन्हे बाहर निकलने का मौका नहीं मिला।

स्थानीय लोगांे तथा अन्य सफर कर रहे लोगों ने बताया कि अगर समय से पुलिस या फिर फायर ब्रिगेड पहुंच जाती तेा लोगांे की जान बचाई जा सकती थी। लेकिन जब फायर ब्रिगेड पहंुचा कार सवार कंकाल बन चुके थे। वही बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि एक स्विफ्ट कार नम्बर यूपी 32 केवी 6788 दिल्ली जा रही थी। कंटेनर को पीछे से कार ने जोरदार टक्कर मारी दी। हादसे के बाद कार में आग लग गई और पांच लोग जलकर राख हो गए।

अटल जी की जयंती 25 दिसम्बर पर किसानों को मिलेगी सौगात, पूरे प्रदेश में होंगे किसान कल्याण कार्यक्रम : Cm Shivraj Singh Chouhan

मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों को किया बर्खास्त, एसपी का तबादला- Bhopal News

भारी विरोध के बीच आश्रम पर चला बुल्डोजर, खाली कराई गई हाइवे की जमीन-Rewa News

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *