क्राइम

रीवा: युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या, सैनिक स्कूल परिसर में मिला शव

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
रीवा: युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या, सैनिक स्कूल परिसर में मिला शव
x
एक युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है, इसके बाद शव को देश के प्रतिष्ठित सैनिक स्कूल रीवा परिसर में झाड़ियों में फेंक दिया गया

रीवा। लॉकडाउन में ढील मिलने के साथ ही रीवा में अपराध का ग्राफ एक बार फिर तेज़ी से बढ़ने लगा है। यहाँ एक युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है, इसके बाद शव को देश के प्रतिष्ठित सैनिक स्कूल रीवा परिसर में झाड़ियों में फेंक दिया गया है।

धारदार हथियार से युवक की हत्या कर शव सैनिक स्कूल परिसर में फेंक दिया गया। शनिवार दोपहर झाडिय़ों में शव मिला। मौके का निरीक्षण कर पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

रीवा: युवक का अपहरण कर की लूटपाट, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

शनिवार दोपहर दो बजे सैनिक स्कूल परिसर में तैनात गार्ड ने भ्रमण के दौरान झाडिय़ों में युवक का शव देखा। स्कूल के अधिकारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। युवक के सिर पर धारदार हथियार से चोट के निशान थे। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास निरीक्षण किया तो समीप ही कुछ नमकीन के पैकेट पड़े मिले।

जांच में जुटी पुलिस

आशंका जताई जा रही कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी योजना बनाकर युवक को यहां लाए और शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी निरीक्षण किया। युवक के सिर पर चाकू से तीन-चार गहरे वार मिले हैं। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

शनिवार सुबह हत्या की आशंका

युवक की हत्या शनिवार को हुई है। पुलिस जब घटनास्थल पहुंची तो खून जमा नहीं था। चाकू से हमला कर आरोपी उसे छोड़ गए। अत्यधिक मात्रा में खून निकलने से मौत हो गई। पुलिस शनिवार को ही हत्या होने की आशंका जता रही है।

यात्रियों के लिए खुशखबरी: 12 मई से 15 रूट पर Train चलाने की तैयारी, कल दोपहर 4 बजे से IRCTC पर ऑनलाइन बुकिंग

डॉग स्क्वाड की ली मदद

घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस ने डाग स्क्वाड की मदद भी ली है। डाग स्क्वाड घटनास्थल पर पहुंचा और वह करहिया रोड की तरफ गया था। आशंका जताई जा रही कि आरोपी उसे उसी रूट से लेकर आए थे और बाद में उसी तरफ भागे हैं। पुलिस उक्त रूट में लगे सीसी टीवी कैमरे चेक कर रही है।

नशेडिय़ों का रहता है जमावड़ा

इस पूरे इलाके में दिन हो या रात हर समय नशेडिय़ों का जमावड़ा रहता है। दरअसल पूरा इलाका झाडिय़ों से घिरा है। समीप ही बीहर नदी के पुल के नीचे जंगली इलाका है जहां नशेडिय़ों का जमघट लगता है। ज्यादातर बदमाश यहां आकर नशा करते हैं और बाद में लोगों को लूट का शिकार बना लेते हैं।

Pre-Monsoon Maintenance के चलते 11 से 19 तक रीवा के कई क्षेत्रों की विद्युत प्रवाह रहेगा बंद, देखें लिस्ट…

पहचान में जुटी पुलिस, हाथ का अंगूठा कटा

मृतक युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। उसकी उम्र 35 वर्ष के आसपास है और बाएं हाथ का अंगूठा कटा है। युवक के शव को स्थानीय लोग नहीं पहचान पाए। पुलिस ने युवक की फोटो सभी थानों से भिजवाकर गुम इंसान की जानकारी मंगवाई है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story