रीवा

रीवा: युवक का अपहरण कर की लूटपाट, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
रीवा: युवक का अपहरण कर की लूटपाट, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
x
रीवा डॉक्टर के पास अपना इलाज़ कराने जा रहे एक युवक का कुछ बदमाशों ने पहले तो अपहरण कर लिया, उसके बाद उसके साथ लूटपाट भी की। पीड़ित ने थाने में

रीवा. डॉक्टर के पास अपना इलाज़ कराने जा रहे एक युवक का कुछ बदमाशों ने पहले तो अपहरण कर लिया, उसके बाद उसके साथ लूटपाट भी की। पीड़ित ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। निशानदेही पर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

अपहरण के बाद लूटपाट की ये घटना रीवा जिले के मऊगंज बाईपास की बताई जा रही है। सूरज गिरी पिता राजकुमार निवासी दुबिया चौहना थाना शाहपुर शनिवार की शाम बाइक में सवार होकर मऊगंज में डाक्टर के पास इलाज करवाने आ रहा था।

यात्रियों के लिए खुशखबरी: 12 मई से 15 रूट पर Train चलाने की तैयारी, कल दोपहर 4 बजे से IRCTC पर ऑनलाइन बुकिंग

होटल के पास बदमाशों ने लूट के इरादे से रोका

वह जैसे ही मऊगंज बाईपास के पास आया तो होटल के पास दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाश उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर अपने साथ जेल के पास ले गए जहां सूनसान स्थान में उसके साथ मारपीट की और बंधक बना लिया।

उसके पास रखा मोबाइल व पर्स बदमाशों ने छीन लिया। युवक को रात बारह बजे तक बदमाश बंधक बनाए हुए थे और बाद में उसे छोड़ दिया जिस पर वह अपने घर चला गया।

Pre-Monsoon Maintenance के चलते 11 से 19 तक रीवा के कई क्षेत्रों की विद्युत प्रवाह रहेगा बंद, देखें लिस्ट…

लूट का शिकार युवक ने थाने में दर्ज कराई FIR

सुबह परिजनों के साथ युवक शिकायत दर्जकरवाने थाने पहुंचा लेकिन पुलिस को उसकी बातों पर विश्वास नहीं दिया। दिन भर वह थाने में बैठा रहा। शाम को उसका आवेदन लेकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पुलिस मोबाइल व पर्स बरामद करने का प्रयास कर रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story