छत्तीसगढ़

गजब का प्रेम, सुसाइड नोट में लिखा- 'मुझे मेरे बाबू को एक साथ दफनाया जाए'

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
गजब का प्रेम, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे मेरे बाबू को एक साथ दफनाया जाए
x
गजब का प्रेम, सुसाइड नोट में लिखा-मुझे मेरे बाबू को एक साथ दफनाया जाए रायपुर। प्यार के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। लेकिन आज जो हम आपको

गजब का प्रेम, सुसाइड नोट में लिखा-मुझे मेरे बाबू को एक साथ दफनाया जाए

रायपुर। प्यार के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। लेकिन आज जो हम आपको सुनाने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आप हैरान रह जायेंगे। एक युवती को ऐसा प्यार हुआ कि वह उसकी मौत का गम नही सह पाई और फांसी के फंदे से लटक कर उसने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों को इसकी जानकारी होने पर सूचना पुलिस को दी। तो जांच के दौरान युवती का सुसाइड नोट मिला जिसे पढने के बाद सभी अचंभित रह गये।

यह भी पढ़िए ; पत्नी देखती रही और पति झूल गया फांसी के फंदे पर, कारण हैरान करने वाला…

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नजदीकी गांव गोरखा की रहने वाली एक 23 वर्षीय छात्रा ने 17 नवम्बर की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार उसे अपने कुत्ते से बहुत प्यार था। और हाल के दिनों में उस कुत्ते की मौत हो गई थी। जिससे वह काफी दुखी थी। लोगों ने बताया कि वह इसी वहज से काफी उखडी-उखडी रहती थी। और एक दिन उस युवती ने रात में खना खने के बाद सभी अपनी बहन के कमरे में से गई लेकिन जब वह सुबह बिस्तर में नहीं दिखी तो उसे लोग ढूंढने लगे और जब दूसरे मंजिल में जाकर देखा तो पता चला कि युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

गजब का प्रेम, सुसाइड नोट में लिखा-मुझे मेरे बाबू को एक साथ दफनाया जाए

यह भी पढ़िए : शिक्षक गिरफतार, फेल कर देने की धमकी देकर छात्राओं के साथ करता था…

आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी शुरू की। जहां एक सुसाइड नोट बरामत हुआ। जंाच कर रहे सब इंस्पेक्टर ने बताया कि उक्त युवती के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है उससे यह स्पष्ट हो रहा है कि कुत्ते की मौत से दुखी होकर युवती ने फांसी लगाई है। वही आसपास बात करने के बाद भी यही जानकारी मिली।

यह भी पढ़िए : एक दूल्हे ने की 6 दिन में दो शादियां, दहेज लेकर फरार

मृतक के कमरे से मिले सुसाइड नोट से पता चलता है कि युवती को कुत्ते से बहुत ज्यादा लगाव था। इसीलिए युवती ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि मुझे मेरे बाबू को एक साथ दफनाया जाय। लेकिन परिजनों ने युवती का अंतिम संस्कार गांव के बाहर किया तो वही कुत्ते को पास के ही एक खेत में दफना दिया गया है। गांव के लोगों ने भी बताया कि युवती कुत्ते को बचपन से पाल रही थी। ऐसे में लगाव हो जाना तो स्वाभाविक है लेकिन कोई जानवरो ंसे लगाव में इतना भावुक हो जायेगा यह जरा समझ के परे लगता है।

OPPO F17, A15, A12, Reno 3 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, हुए इतने सस्ते

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

NOKIA 2.4 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत, specifications, features…

Samsung Galaxy A12, Galaxy A02s बजट स्मार्टफोन हुए लॉन्च, देखे कीमत और …

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it