गरीब ब्राह्मणों से शादी करने पर मिलेंगे 3 लाख, इस राज्य में ब्राह्मण विकास बोर्ड ने लाइ योजना

एक दूल्हे ने की 6 दिन में दो शादियां, दहेज लेकर फरार

क्राइम मध्यप्रदेश

एक दूल्हे ने की 6 दिन में दो शादियां, दहेज लेकर फरार

खंडवा। अभी तक तो लुटेरी दुल्हन के मामले सामने आ चुके थे लेकिन अब लुटेरे दूल्हा का भी मामला सामने आ गया है। जिसमें 6 दिन में दो शादियां कर दहेज लेकर फरार हो गया है। यह लुटेरा दूल्हा मूसाखेड़ी इंदौर का रहने वाला है और पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर है। इसने 6 दिन के भीतर दो शादियां की और दोनों ससुराल में मिले दहेज और नकदी लेकर फरार हो गया है और मोबाइल भी बंद है। इस लुटेरे दूल्हे ने जिस लड़की से पहले शादी की थी वह खंडवा की रहने वाली है।

परिजनों ने दूल्हा के खिलाफ मामला दर्ज कराया

साथ ही एसपी को आवेदन सौंपकर लुटेरे दूल्हा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब है कि खंडवा के रहने वाले मोहन पंचाल की 25 साल की बेटी पूजा की शादी इंदौर के मूसाखेड़ी के रहने वाले नवीन पंचाल 26 वर्ष के साथ 4 माह पहले तय हुई थी। बीते 2 दिसंबर को नवीन और पूजा की रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई। जिसमें दोनों के परिजनों के साथ ही रिश्तेदार एवं दोस्त शामिल रहे। मोहन पंचाल ने अपनी इकलौती बेटी की शादी में दहेज में गृहस्थी का सारा सामान दिया। मोहन पंचाल ने शादी में 10 लाख रुपये खर्च किये। वहीं विदाई के बाद पूजा ससुराल पहुंची। इसके कुछ समय बाद ही नवीन ने पूजा से यह कहकर घर से चला गया कि वह कुछ काम के सिलसिले में भोपाल जा रहा है।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

वहीं महू की रहने वाली घनश्याम कोवर की बेटी नंदिता से शादी करने के लिए नवीन निकल गया। 3 दिसंबर को नवीन की नंदिता के साथ शादी की रस्में शुरू हो गई। 7 दिसंबर को दोनों की शादी हो गई। वहीं दूसरी शादी के बाद लुटेरे दूल्हा नवीन पंचाल ने अपनी पहली बीबी को फोन करके कहा कि मैं भोपाल में हूं तुम मायके चला जाना, मैं तुम्हे लेने आ जाऊंगा।

जब नवीन को देख चैक गए….

वहीं नवीन की दूसरी की शादी के रिसेप्शन में पहली दुल्हन के रिश्तेदार और उनके दोस्ते शामिल हुए। जब वह दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर आशीर्वाद देने पहुंचे तो नवीन को देखकर चैक गये। उन्होंने तुरंत खंडवा फोन किया लेकिन पूजा और उसके घर वालों को इस पर विश्वास नहीं हुआ। इसके बाद रिश्तेदारों ने शादी का फोटो पूजा और उसके घर वालों के मोबाइल पर भेजा। जब इस मामले को लेकर पूजा के घर वालों ने नवीन के घर फोन किया तो उसके घर वालों का कहना था कि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। नवीन तो काम से भोपाल गया हुआ है।

दूसरी शादी दोस्तों को बनाया रिश्तेदार

एक दूल्हे ने की 6 दिन में दो शादियां, दहेज लेकर फरार

खंडवा में 2 दिसंबर को पूजा के साथ हुई शादी में नवीन के माता-पिता, भाई-बहन और उसके रिश्तेदार मौजूद थे। लेकिन दूसरी शादी में नवीन दोस्तों को रिश्तेदार बनाकर ले गया था। जब इस पूरे मामले का खुलासा पूजा के रिश्तेदारों ने नंदिता से किया तो उसने कहा कि नवीन से वह जबरदस्ती शादी नहीं कर रही है। उनकी शादी पहले ही तय हो चुकी थी। दो महीने पहले ही हमारे शादी की तैयारियां शुरू हो गई थी। मामले को लेकर अधिवक्ता सरदार सिंह ने कहा कि आरोपी जानता था कि उसे महज 5 दिन के अंदर दूसरी शादी करनी है। युवक ने युवती के साथ शारीरिक शोषण भी किया है और दहेज का सामान लेकर फरार हो गया है। एसपी विवेक सिंह ने बताया कि पूजा के परिजनों ने शिकायत पत्र दिया है जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

NOKIA 2.4 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत, specifications, features…

Samsung Galaxy A12, Galaxy A02s बजट स्मार्टफोन हुए लॉन्च, देखे कीमत और …

OPPO F17, A15, A12, Reno 3 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, हुए इतने सस्ते

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

ये है दमदार बैटरी वाले Smartphones जिनमे चल रहे है धमाकेदार ऑफर्स, अभी देखे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *