छत्तीसगढ़

मध्यप्रदेश: तेन्दुआ खाल सहित तीन गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
मध्यप्रदेश: तेन्दुआ खाल सहित तीन गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर
x
मध्यप्रदेश: तेन्दुआ खाल सहित तीन गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबरमध्यप्रदेश: वन विभाग की वाइल्ड लाईफ क्राइम कन्ट्रोल ब्यूरो जबलपुर और छत्तीसगढ़ वन

मध्यप्रदेश: तेन्दुआ खाल सहित तीन गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: वन विभाग की वाइल्ड लाईफ क्राइम कन्ट्रोल ब्यूरो जबलपुर और छत्तीसगढ़ वन विभाग की संयुक्त टीम ने तीन व्यक्तियों को वन्य प्राणी तेन्दुआ की खाल और अन्य अंगों के साथ गिरफ्तार किया है।
वन्य प्राणी अवययों का अन्तर्राज्यीय अवैध कारोबार करने वाले डिण्डोरी निवासी रामसिंह और भगवानी तथा अनूपपुर निवासी शक्ति सिंह को डिण्डोरी जिले में अमरकंटक रोड ग्राम जगतपुर से गिरफ्तार किया। मध्यप्रदेश वन्य प्राणी मुख्यालय को इन अपराधियों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी।

मध्यप्रदेश में 1 अगस्त से शुरू होगा कॉलेज में Admission, विभाग ने तैयारी की शुरू, पढ़िए

तीनों आरोपियों को विशेष टीएसएफ न्यायालय जबलपुर में पेश किया जा रहा है। प्रथम दृष्ट्या इसमें एक संगठित गिरोह शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं, जिसकी विवेचना की जा रही है।

मध्यप्रदेश: 10वीं में फेल छात्रों को मिलेगा पास होने का मौका, तुरंत पढ़िए…

मध्यप्रदेश: 10वीं का रिजल्ट आने के बाद कई छात्र पास हुए और कई फ़ैल भी हुए. CM शिवराज ने छात्रों से कहा की किसी को भी दुखी होने की जरूरत नहीं है. आपको बता दे की शिवराज सरकार की ‘रुक जाना नहीं’ योजना का फायदा कई छात्रों को मिला और कई मौके मिलने के बाद छात्र पास भी हुए.

रीवा / बरदहा घाटी में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ 5 लाख की लूट

ये है शिवराज की ‘रुक जाना नहीं’ योजना

आपको बता दे की 10वीं और 12वी में फेल हुए छात्रों के लिए ये योजना बहुत ही सफलतादायक साबित हुई है. 10वीं और 12वीं के रेगूलर छात्रों को पास होने के लिए दोबारा परीक्षा आयोजित की जाती है. मध्य प्रदेश राज्य ओपन स्कूल परिषद की तरफ से यह परीक्षा वर्ष में 2 बार आयोजित की जाती है. पहली परीक्षा जुलाई में, जबकि दूसरी परीक्षा दिसंबर में होती है.

रीवा में मास्क न लगाना और थूँकना पड़ेगा मंहगा, कलेक्टर का आदेश जारी, लगेगा इतना जुर्माना

[signoff]
Next Story
Share it