महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उतरा पति को मौत के घाट

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उतरा पति को मौत के घाट

छत्तीसगढ़ रायपुर

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उतरा पति को मौत के घाट

रायपुर। राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीएसयूपी कालोनी के कमरे में 10 दिसंबर को हुई गार्ड की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतक की पत्नी कंचन शुक्ला ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उतरा पति को मौत के घाट

पत्नी ने पुलिस की पूछताछ में अपने एक पुरुष मित्र के साथ मिलकर हत्या करना कबूल लिया है। कातिल पत्नी ने बताया कि उसके पति के साथ काफी लंबे समय से अच्छे संबंध नहीं थे। दोनों अलग रहते थे। 8 दिसंबर को वह परिवारवालों को बिना बताए रीवा से रायपुर अपने मित्र हरिओम कुशवाहा के साथ पहुंची और पति से मिलने पहले उसके कार्य स्थल पर गई। जहां तीनों बीएसयूपी स्थित गार्ड के निवास पर पहुंचे।


आरोपित ने पुलिस को बताया कि पति ने उसके गले में पहने हुए लाकेट को छीनने की कोशिश की, जिस पर उसकी हाथापाई शुरू हुई। इसी बीच आरोपित पत्नी और उसके साथी हरिओम ने दीवाल पर मृतक का सिर मारा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद दोनों आरोपी मकान में ताला लगाकर वापस रीवा चले गये और परिवार वालों को भ्रमित करने के लिए 10 दिसंबर को मृतक के मोबाइल से फोन कर सूचना दी कि मृतक के कमरे के बाहर उसका मोबाइल पड़ा है और अंदर वह संदिग्ध अवस्था में पड़ा है।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा हत्या का अपराध दर्ज किया था। आरोपी पत्नी को साइबर सेल व डीडी नगर थाना पुलिस टीम ने धर दबोचा।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *