तालाब में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने जो कहानी का खुलासा किए वह

प्रेमिका के भाव न देने पर एक्स प्रेमी ने उसके रियल प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पढ़िए पूरी खबर

कटनी मध्यप्रदेश

प्रेमिका के भाव न देने पर एक्स प्रेमी ने उसके रियल प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पढ़िए पूरी खबर

विजयराघवगढ़। तालाब में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने जो कहानी का खुलासा किए वह सुनकर सभी चौक गए। कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत पथरहटा गांव के पास स्थित तलाब में एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या गला घोटकर की गई थी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है।

यह थी वजह

मामले में एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या महज इसलिए कर दी क्‍योंकि उसकी पुरानी प्रेमिका मृतक युवक के कारण उसे भाव नहीं दे रही थी। जानकारी के मुताबिक मृतक दसमत का जिस लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था। उक्त लड़की का पूर्व में संजू उर्फ संजय चक्रवर्ती निवासी सिरवा से प्रेम सबंधं था। वही दसमत से उक्त लड़की का प्रेम हो जाने के कारण वह संजू को भाव नही दे रही थी। जिसके चलते वह रंजिशन उसकी हत्या कर दिए।

तालाब में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने जो कहानी का खुलासा किए वह

क्या थी घटना

विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत खिरवा गांव निवासी दसमत सिंह बरगाही 21 वर्ष 24 अक्टूबर को घर से बाजार गया था। घर नहीं पहुंचने पर 25 अक्टूबर को पुलिस ने गुम इंसान दर्ज कर जांच में लिया था। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की पथरहटा गांव के पास स्थित आमपासी तालाब में युवक का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का पहचान दसमत सिंह बरगाही के रूप में की थी।

रीवा रियासत के महाराज मार्तण्ड सिंह जब पहली बार 1971 में कूदे थे चुनावी मैदान में, पढ़िये पूरी कहानी जिससे आप है अनजान

असंभव शब्द मेरे डिक्सनरी में नहीं, सांवेर में तीन साल में एक भी मकान कच्चा नहीं रहेगा: शिवराज सिंह

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *