बिज़नेस

SBI ने दी ग्राहकों को बड़ी चेतावनी, लोन देने के नाम पर कॉल आएगा लेकिन आपको...

SBI ने दी ग्राहकों को बड़ी चेतावनी, लोन देने के नाम पर कॉल आएगा लेकिन आपको...
x
SBI ने दी ग्राहकों को बड़ी चेतावनी, लोन देने के नाम पर कॉल आएगा लेकिन आपको...State Bank of India : देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच अब बैंक (BANK) भी ग्राहकों की सुरक्षा और अपने कर्मचारियों को कोरोना से बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है. ऐसे में देश के सबसे बड़े बैंक (BANK) स्टेट बैंक (BANK) ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने कस्टमर्स को फैक लोन कॉल्स को लेकर आगाह किया है।

SBI ने दी ग्राहकों को बड़ी चेतावनी, लोन देने के नाम पर कॉल आएगा लेकिन आपको...

State Bank of India : देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच अब बैंक (BANK) भी ग्राहकों की सुरक्षा और अपने कर्मचारियों को कोरोना से बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है. ऐसे में देश के सबसे बड़े बैंक (BANK) स्टेट बैंक (BANK) ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने कस्टमर्स को फैक लोन कॉल्स को लेकर आगाह किया है।

एसबीआई (SBI) ने सोशल मीडिया के जरिए ग्राहकों से कहा है कि अगर कोई आपसे एसबीआई (SBI) लोन फाइनेंस लिमिटेड या ऐसी ही किसी अन्य कंपनी से संपर्क संपर्क करता है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसका एसबीआई (SBI) से कोई लेना-देना नहीं है। ये लोग झूठे लोन ऑफर्स देकर हमारे ग्राहकों के साथ ठगी करने की कोशिश कर रहे हैं।

SBI, PNB जैसे सरकारी बैंको को टक्कर देने देश में खुल सकते हैं 8 नए प्राइवेट बैंक, पढ़िए पूरी खबर

बैंक ने ग्राहकों को बताया की हमारा बैंक (BANK) कभी आगे आकर कोई ऑफर नहीं देता है. ऐसे में बैंक (BANK) के द्वारा कॉल किये जाने के नाम पर फ्रॉड आपको निशाना बनाने की पूरी कोशिश करते है. बैंक (BANK) ने आगे चेतावनी देते हुए बताया की साफ तौर पर बता दे की आपको खुद बैंक (BANK) आकर लोन के बारे में सारी जानकारी मिलेगी।

Next Story