बिज़नेस

कर्मचारियों की सैलरी को लेकर HDFC BANK का बड़ा ऐलान, पढ़िए पूरी खबर

कर्मचारियों की सैलरी को लेकर HDFC BANK का बड़ा ऐलान, पढ़िए पूरी खबर
x
कर्मचारियों की सैलरी को लेकर HDFC BANK का बड़ा ऐलान, पढ़िए पूरी खबर ..HDFC BANK : बैंक के एमडी एस. जगदीशन ने कहा कि हाल में हमने कुछ टेक्नोलॉजी की समस्याएं देखी थी, जिससे ग्राहकों को नेट बैंकिंग (Net Banking) और मोबाइल बैंकिंग (Mobile Banking) की दिक्कते हुई थीं। उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी सोशल मीडिया या मीडिया में आ रहा है, उसे ध्यान में रखते हुए हमें ये देखना चाहिए कि बैंक और आईटी सिस्टम में क्या गड़बड़ी है।

कर्मचारियों की सैलरी को लेकर HDFC BANK का बड़ा ऐलान, पढ़िए पूरी खबर

HDFC BANK : बैंक के एमडी एस. जगदीशन ने कहा कि हाल में हमने कुछ टेक्नोलॉजी की समस्याएं देखी थी, जिससे ग्राहकों को नेट बैंकिंग (Net Banking) और मोबाइल बैंकिंग (Mobile Banking) की दिक्कते हुई थीं। उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी सोशल मीडिया या मीडिया में आ रहा है, उसे ध्यान में रखते हुए हमें ये देखना चाहिए कि बैंक और आईटी सिस्टम में क्या गड़बड़ी है।

बैंक के एमडी एस. जगदीशन ने कहा कि हाल में हमने कुछ टेक्नोलॉजी की समस्याएं देखी थी, जिससे ग्राहकों को नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग की दिक्कतें हुई थीं। उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी सोशल मीडिया या मीडिया में आ रहा है, उसे ध्यान में रखते हुए हमें ये देखना चाहिए कि बैंक और आईटी सिस्टम में क्या गड़बड़ी है।

हफ्ते में 4 दिन खुलेंगे बैंक ? वित्त मंत्रालय लेने वाला है फैसला, जानिए पूरा कारण.

निजी क्षेत्र के देश के सबसे बड़े बैंक, एचडीएफसी बैंक (HDFC BANK) के कर्मचारियों की सैलरी में इस साल भी इजाफा होगा। उनकी सैलरी या बोनस या किसी भी तरह से मिलने वाली इनकम में कोई कटौती नहीं होगी।

Next Story