बिज़नेस

Attack First Day Collection: जॉन अब्राहिम स्टारर फिल्म अटैक ने पहले दिन कितने पैसे कमाए

Attack First Day Collection: जॉन अब्राहिम स्टारर फिल्म अटैक ने पहले दिन कितने पैसे कमाए
x
Attack First Day Collection: जॉन अब्राहिम की हॉलीवुड वाली फीलिंग देने वाली अटैक ने बॉलीवुड वाले पैसे भी नहीं कमा पाई

Attack First Day Collection: जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक शुक्रवार को सिनेमाहॉल्स में रिलीज हो गई. जिन लोगों ने फिल्म को देखा उन्हें अटैक काफी पसंद आई. लेकिन पहले दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

फिल्म हॉलीवुड वाली वाइब देती है, ऐसा लगता है कि ये कोई हॉलीवुड में बनी फिल्म ही है. कहानी बॉलीवुड वालों के लिए जरूर नई है लेकिन हॉलीवुड में इस कांसेप्ट पर कई मूवीज पहले ही बन चुकी हैं. खैर फिल्म में एक्शन जबरजस्त है। और जॉन की काफी तारीफ हो रही है। कम से कम सत्यमेव जयते के बाद जॉन ने अपने फैंस को दोबारा निराश होने से बचा लिया है।

कैसी है फिल्म अटैक जानने के लिए रिव्यु पढ़ लीजिये यहीं क्लिक मार दीजिये

अटैक ने पहले दिन कितनी कमाई की

Attack First Day Collection: जॉन अब्राहिम की फिल्म अटैक को 2 बड़ी फिल्मों के रिलीज के बाद थिएटर्स में रिलीज किया गया. और इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा. जहां लोग कश्मीर फाइल्स और RRR को खूब पसंद कर रहे हैं और ये दोनों फ़िल्में नए-नए रिकॉर्ड बना रही हैं इस बीच जॉन की फिल्म अटैक ने पहले दिन सिर्फ 3 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया है। हालांकि शनिवार और रविवार को पहले दिन से ज़्यादा कमाई करने की उम्मीद है लेकिन ये फिल्म अपने बजट के ऊपर कमाई करे इसकी कोई गारंटी नहीं है।

अटैक फिल्म के मेकर्स ने रिलीज के पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो RRR और कश्मीर फाइल्स के माहौल के बीच अपनी फिल्म लाने से बिलकुल भी नहीं कतरा रहे हैं. अब शायद उन्हें फिल्म की रिलीज ना टालने का अफ़सोस हो रहा होगा। वैसे कश्मीर फाइल्स ने बच्चन पांडे जैसी फिल्म की वाट लगा दी तो फिर RRR के ठीक एक हफ्ते बाद अटैक का रिलीज होना और बॉक्स ऑफिस में पीटना पक्का था.

Next Story