एंटरटेनमेंट

Attack Movie Review Hindi: कैसी है जॉन अब्राहिम की Sci-Fi फिल्म 'अटैक' देखने से पहले रिव्यू पढ़ लीजिये

Attack Movie Review Hindi: कैसी है जॉन अब्राहिम की Sci-Fi फिल्म अटैक देखने से पहले रिव्यू पढ़ लीजिये
x
Attack Movie Review Hindi: जॉन इब्राहिम ने बॉलीवुड में हॉलीवुड की कहानी और एक्शन देनी की बढ़िया कोशिश की है

Attack Movie Review Hindi: जॉन इब्राहिम कि एक्शन Sci-Fi फिल्म 'अटैक' रिलीज हो गई है। फिल्म मेकर्स ने बॉलीवुड मूवी में हॉलीवुड की कहानी और एक्शन देने की पूरी कामयाब कोशिश की है। फिल्म में जॉन एक सुपर सोल्जर का रोल निभाते हैं जिन्हे वैज्ञानिकों ने एक चिप उनके दिमाग में फिट करके बनाया है. जॉन एक ऐसा फौजी बन जाता है तो खुद में वन मैन आर्मी है.

कैसी रही पहले दिन की ओपनिंग

अभी भी बॉलीवुड में कश्मीर फाइल्स और RRR का भौकाल मचा हुआ है, इस बीच जॉन अब्राहिम हॉलीवुड की वाइब देने वाली फिल्म लेकर आए हैं. पहले दिन का रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा है, लोगों को बॉलीवुड में पहली बार कुछ नया देखने को मिला है. लेकिन जो लोग लम्बे समय से हॉलीवुड फिल्मों को देखते आ रहे हैं उन्हें अटैक की कहानी हॉलीवुड की फिल्म 'Robo Cop' से मिलती जुलती नज़र आएगी। हालांकि हॉलीवुड ने इसी कांसेप्ट पर बेस्ड कई फिल्मे बनाई हैं.

फिल्म एक दम हॉलीवुड की फीलिंग देती है

कहानी को छोड़ कर बात करें तो अटैक फिल्म का एक्शन सीन बिलकुल हॉलीवुड वाली फीलिंग देती है. मतलब कभी-कभी महसूस होता है कि अरे बॉलीवुड वाले इतना जबरजस्त VFX और स्पेशल इफेक्ट्स कैसे दे सकते हैं. डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद की यह पहली फिल्म है जिसमे उन्होंने अच्छा काम करके दिखाया है.

फिल्म के बीच में अचानक से आने वाले गाने दिमाग ख़राब तो कर देते हैं. लेकिन क्या कर सकते हैं. RRR में भी तो बीच में नाचो-नाचो गाना घुसेड़ दिया गया था. अगर आपको अटैक फिल्म देखनी है तो आप फिल्म के गानों को इग्नोर करके फिल्म की कहानी पर ध्यान दे सकते हैं. बाकी कहानी थोड़ा सुनी-सुनी लगती है और एक्शन जबरजस्त है

अटैक की कहानी क्या है

फिल्म में जॉन अब्राहिम एक सुपर सोल्जर अर्जुन शेरगिल के रोल में हैं. अर्जुन एक आर्मीमैन होता है जो किसी एक्सीडेंट के कारण असाध्य हो जाता है. फिर वैज्ञानिक एक नैनोचिप अर्जुन के दिमाग में घुसा देते हैं. जिसके बाद वो न सिर्फ फिट हो जाता है बल्कि एक सुपर सोल्जर बन जाता है। फिर उसके बाद आतंकियों से लड़ता है. फिल्म की कहानी बता कर हम कोई स्पोइलर नहीं देना चाहते।

लेकिन इतना कहेंगे कि बॉलीवुड ने कुछ नया करने की कोशिश की है, हर बार इंडियन पब्लिक कहती थी बॉलीवुड वाले हॉलीवुड से कुछ सीख्नते क्यों नहीं है, वैसी फिल्म को नहीं बनाते तो जॉन ने बना दी. अब देखो जाकर। सत्यमेव जयते-2 के बाद जॉन की जो इमेज ख़राब हुई थी वो इस फिल्म के बाद सुधर जाएगी।

RewaRiyasat.com Attack फिल्म को 10 में से 7 पॉइंट देता है.


Next Story