बिज़नेस

SBI ने लांच किया CREDIT CARD, इतना ट्रांजैक्शन करने पर ना पिन की जरूरत न ही सिग्नेचर, तुरंत पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
SBI ने लांच किया CREDIT CARD, इतना ट्रांजैक्शन करने पर ना पिन की जरूरत न ही सिग्नेचर, तुरंत पढ़िए
x
SBI ने लांच किया CREDIT CARD, इतना ट्रांजैक्शन करने पर ना पिन की जरूरत न ही सिग्नेचर, तुरंत पढ़िएनई दिल्ली: कोरोनावायरस यानी कोविड-19

SBI ने लांच किया CREDIT CARD, इतना ट्रांजैक्शन करने पर ना पिन की जरूरत न ही सिग्नेचर, तुरंत पढ़िए

नई दिल्ली: कोरोनावायरस यानी कोविड-19 ( Covid-19 ) को ध्यान में रखते हुए आए दिन मार्केट में नई नई चीजें आ रही है जिससे कि इस बीमारी से बचा जा सके। सोशल डिस्टेंसिंग ( social distancing ) और डिजिटल पेमेंट ( Digital Payment ) कोरोना की वजह से आम बातें हो चुकी हैं और इसी बात को मद्देनजर रखते हुए भारतीय स्टेट बैंक ( SBI ) ने स्पेशल कॉन्टैक्टलेस वीजा एसबीआई CREDIT CARD ( contactless visa SBI credit card ) ।

Unlock 2.0 – आज से Bank, ATM, PF, LPG-Gas से जुड़े नियमों में हुआ बदलाव, जिन्हें जानना आपके लिए हैं जरूरी

नहीं डालना होगा पिन -

इस कार्ड ( contactless visa SBI credit card ) की सबसे खास बात यह है कि इस कार्ड में ₹2000 तक का ट्रांजैक्शन करने पर आपको ना तो कहीं पिन ( credit card pin ) डालने की जरूरत होगी और ना ही कहीं पर सिग्नेचर करने की । इसके अलावा स्टेट बैंक ने इस कार्ड के बारे में जानकारी देते हुए कहा contactless visa SBI credit card के जरिए अगर आप ₹750 का पेमेंट करते हैं। तो आपको ₹75 तक का कैशबैक मिल सकता है

साथ ही साथ जो लोग इस कार्ड को लेंगे उनको वेलकम गिफ्ट ( Welcome Gift ) के तौर पर अमेज़न.इन गिफ्ट कार्ड amazon.in gift card भी दिया जा रहा है इस credit card की टोटल वैल्यू ₹500 होगी ।

सबसे बड़ा तोहफा: इतनी कम हुई EMI कि आप सोच भी नहीं सकते है, पढ़िए पूरी खबर

शॉपिंग करने पर मिलेंगे रिवॉर्ड प्वाइंट ( reward Point ) -

इसके साथ ही एसबीआई के पार्टनर्स के साथ शॉपिंग करने पर आपको रिवॉर्ड पॉइंट का भी गिफ्ट मिलेगा । आपको मालूम होकि कोरोनावायरस होने के वक्त से ही बैंक रेगुलर अपने ग्राहकों को ऑनलाइन धोखाधड़ी से आगाह करने के लिए ट्वीट और मेल करता रहता है ।दरअसल कुरोना की वजह से डिजिटल पेमेंट तो बड़े ही है लेकिन उसके साथ ही साथ ऑनलाइन फ्रॉड ( Online Fraud ) भी बढ़ गए हैं इसीलिए बैंक ( sbi ) अपनी जिम्मेदारी के तहत कस्टमर्स को इस बारे में लगातार चेतावनी देता रहता है ।

[सौजन्य-पत्रिका}

China को एक और झटका, National Highway Project में भी नहीं शामिल होने देगा भारत

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story