बॉलीवुड

Rocketry The Nambi Effect फिल्म में छोटे से रोल के लिए शाहरुख़ खान की फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे

Rocketry The Nambi Effect फिल्म में छोटे से रोल के लिए शाहरुख़ खान की फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे
x
How Much Shahrukh Khan Charged For Rocketry The Nambi Effect: फिल्म के लीड और डायरेक्टर आर माधवन ने बताया की रोकेट्री में काम करने के लिए शाहरुख़ खान ने कितना पैसा लिया

रोकेट्री फिल्म के लिए शाहरुख़ खान ने कितना पैसा लिया: एक्टर आर माधवन अपनी रिलीज होने वाली फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट के प्रमोशन में व्यस्त हैं. Rocketry The Nambi Effect फिल्म में लीड किरदार R Madhvan ही निभा रहे हैं और वह फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. इसी के साथ Rocketry The Nambi Effect में शाहरुख़ खान और साऊथ सुपरस्टार सूर्या का भी अहम रोल है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान माधवन ने लोगों को बताया है कि किंग खान ने इस फिल्म में छोटा सा रोल करने के लिए कितनी फीस ली है, आर माधवन की बात ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है

शाहरुख़ खान ने रॉकेट्री के लिए कितना चार्ज किया

How Much Did Shahrukh Khan Charge For Rocketry The Nambi Effect: आर माधवन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि- मुझे याद है शाहरुख़ खान ने मुझसे कहा था मैं भी रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट का हिस्सा बनना चाहता हूं, मैं बैकग्राउंड में भी काम कर लूंगा, मुझे बस इस फिल्म का हिस्सा बनना है. माधवन ने कहा मुझे लगा शाहरुख़ मुझसे मजाक कर रहे हैं, लेकिन कुछ दिन बाद उनकी मैनेजर का मुझे कॉल आया और उन्होंने मुझसे शूट की डेट्स के बारे में पूछा, कुछ इस तरह शाहरुख खान रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट फिल्म का हिस्सा बने.

माधवन ने बताया कि फिल्म में शाहरुख़ खान का केमीओ है लेकिन बहुत इम्पोर्टेन्ट रोल है. रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट में काम करने के लिए शाहरुख़ खान ने एक रुपए फीस भी नहीं ली, बल्कि उनके कॉस्ट्यूम और असिस्टेंट की भी फीस उन्होंने चार्ज नहीं की.

सूर्या ने रॉकेट्री के लिए कितने पैसे चार्ज किए

How much money did Suriya charge for Rocketry the Nambi Effet: जिस तरह बादशाह खान ने रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट के लिए कुछ भी चार्ज नहीं किया ठीक वैसा ही सूर्या ने भी किया, उन्होंने ने भी इस फिल्म में काम करने के लिए एक रुपए फीस नहीं ली. सूर्या ने फिल्म को तमिल में ट्रांसलेट भी किया लेकिन उन्होंने ना तो फ्लाइट के पैसे लिए ना ही डायलॉग राइटर के पैसे वसूले।

कब रिलीज होगी रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट

Rocketry the Nambi Effet Release Date: आर माधवन के डायरेक्शन में भारत के महान वैज्ञानिक के जीवन पर बनी फिल्म Rocketry the Nambi Effet 1 जुलाई 2022 के दिन 6 भाषाओँ के साथ रिलीज होगी।

द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन की लाइफ पर बेस्ड है, जिनपर देशद्रोह का इल्जाम लगाकर केरल कांग्रेस सरकार ने जेल भेज दिया था. साइंटिस्ट नांबी नारायणन की कहानी जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story