बॉलीवुड

SS Rajamouli Hollywood Debut: हॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे राजामौली, Creative Artists Agency के साथ मिलाया हाथ

SS Rajamouli Hollywood Debut: हॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे राजामौली, Creative Artists Agency के साथ मिलाया हाथ
x
SS Rajamouli Hollywood Movie: RRR देखने के बाद हॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर राजामौली के लिए पगला गए और उनके साथ काम करना चाहते हैं

Rajamouli To Work In Hollywood Film: बाहुबली और RRR जैसी फ़िल्में देकर दृश्कों का जक्का खोल देने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का हॉलीवुड का टिकट कट गया है. जब से विदेशी सिनेमा वालों ने राजामौली की RRR को देखा तभी से उनके साथ काम करने के लिए पगला गए. अब खबर आई है कि राजामौली ने CAA यानी Creative Artists Agency के साथ हाथ मिला लिया है और हॉलीवुड के बड़े फिल्म प्रोजेक्ट का पार्ट बनने जा रहे हैं.

Creative Artists Agency में हॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर्स, डायरेक्टर और दुनियाभर में मशहूर अभिनेता जैसे Tom Cruise, Will Smith, Brad Pitt, Tom Hanks, Steven Spielberg, Scarlett Johansson, Zendaya, Ryan Murphy और Reese Witherspoon जैसे कलाकार शामिल हैं CAA में राजामौली की हाई डिमांड थी.

राजामौली का हॉलीवुड डेब्यू

Rajamouli's Hollywood Debut: James Gunn और Russo Brothers जैसे बड़े फिल्म निर्माता अब राजामौली काम करने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं. जब से जूनियर NTR और रामचरण की फिल्म RRR को लोगों ने देखा तो राजामौली को पूरी दुनिया जानने लगी.

जब इंडियन फिल्म फेडरेशन ने RRR को Oscars 2023 में ना भेजकर The Last Show को नॉमिनेशन में भेजने का फैसला किया तो हॉलीवुड फिल्म Don't Look Up के डायरेक्टर Adam McKay ने IIF से RRR को नॉमिनेशन में भेजने की अपील की.

RRR और Oscars 2023 के नॉमिनेशन के बीच CAA ने राजामौली को अपने साथ जोड़ने के लिए उन्हें साइन कर लिया। और अब राजामौली जल्द ही किसी बड़े हॉलीवुड फिल्म प्रोजेक्ट का हिस्सा बन जाएंगे

राजामौली महेश बाबू के साथ काम कर रहे

राजामौली हॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे लेकिन इससे पहले वह Mahesh Babu के साथ एक फिल्म बना रहे हैं. Mahesh Babu और Rajamouli की फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए आप यहां क्लिक कर के हमारे दूसरे आर्टिकल तक पहुँच सकते हैं.


Next Story