बॉलीवुड

Rajamouli Next Film: महेश बाबू के साथ राजामौली कैसी फिल्म बना रहे हैं, उन्होंने खुद बताया

Rajamouli Next Film: महेश बाबू के साथ राजामौली कैसी फिल्म बना रहे हैं, उन्होंने खुद बताया
x
Rajamouli Next Film With Mahesh Babu: राजामौली की अगली फिल्म महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ होगी

Rajamouli Next Film Name: बाहुबली सीरीज और RRR जैसी फिल्मों के डायरेक्टर वन एंड ओन्ली एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है, इसी लिए हम राजामौली की तारीफ नहीं करेंगे बल्कि उनकी अगली फिल्म के बारे में आपको सब कुछ बता देंगे। RRR की सफलता के बाद ही राजमौली ने अपनी अगली फिल्म के बारे में फैंस को बता दिया था. राजामौली की अगली फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu) होंगे। वैसे तो तो सभी को पता है लेकिन राजामौली महेश बाबू के साथ जो फिल्म बना रहे हैं वो कैसी होगी ये तो आपको नहीं मालूम होगा ना... ?

राजामौली की अगली फिल्म

Rajamouli Next Film: राजामौली अपनी अगली फिल्म में महेश बाबू के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में बताया है कि वो महेश बाबू के साथ किस लेवल की और कैसी फिल्म बनाने वाले हैं. राजामौली की अगली फिल्म ना तो बाहुबली की तरह हिस्टोरिक फिक्शन होगी और ना ही RRR की तरह फैंटसी ड्रामा फिल्म होगी। राजामौली अपनी अगली फिल्मों के बारे में कुछ भी बताते नहीं है लेकिन जब एक रिपोर्टर ने जिद ही पकड़ ली तो उन्होंने कहा- मैं महेश बाबू के साथ एक एक्शन एडवेंचर फिल्म बना रहा हूं जैसे हॉलीवुड की इंडियाना जोन्स और जेम्स बांड सीरीज है कुछ वैसा ही बना रहा हूं. मतलब राजामौली महेश बाबू के साथ एक एडवेंचर फिल्म बना रहे हैं जिसमे भरपूर एक्शन होने वाला है.

राजामौली और महेश बाबू की फिल्म का नाम

Rajamouli Mahesh Babu Next Film Name: राजामौली और महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम क्या होगा इसके बारे में मेकर्स ने कोई जानकरी दी है

राजामौली और महेश बाबू की फिल्म कब रिलीज होगी

Rajamouli Mahesh Babu Next Film Release Date: राजामौली ने अपनी अगली फिल्म को लेकर काम शुरू कर दिया है, लेकिन फिल्म कब रिलीज होगी इसका अंदाजा नहीं है.

Next Story