बॉलीवुड

Shamshera Teaser Review In Hindi: बॉलीवुड का सवेरा, बनेगा शमशेरा, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर यहाँ देखें

Shamshera Teaser Review In Hindi: बॉलीवुड का सवेरा, बनेगा शमशेरा, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर यहाँ देखें
x
Shamshrera Teaser Review: बॉलीवुड के नेपोटिस्म कहे जाने वाले टैलेंटेड एक्टर रणबीर ने अपने टैलेंट से एक बार फिर ये साबित कर दिया है की, किसी भी परिस्थिति में वे अपने फैंस को निराश नहीं करेंगे।

Ranbir Kapoor Movie Shamshera Teaser Review:..सांसों में तूफानों का डेरा, निगाहें जैसे चील का पहरा। कोई रोक न पायेगा इसे, जब उठे ये बन के सवेरा।।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक और फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका, ट्रेलर रिलीज होने के 1 घंटे के भीतर ही ट्रेलर को 1 मिलियन से ज्यादा लोगों से देखा। ट्रेलर में रणबीर के ट्रांसफॉर्मेशन इतने जबरजस्त हैं की हर कोई उनके इस लुक को देखकर स्पीचलेस है, फिल्म का ट्रेलर मात्र 1.5 मिनट का है जो की बॉलीवुड (Bollywood) में जान फूंकने के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं हैं. Ranbir Kapoor की अंतिम फिल्म Sanju आज से चार पहले आयी थी जिसमे उन्होंने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बायोग्राफिकल फिल्म में उनका किरदार निभाया था, जो की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. ये पहली बार है जब किसी फिल्म में दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

डकैत के किरदार में होंगे रणबीर (Ranbir Kapoor Shamshera Role)

बात करें Ranbir के रोल की तो रणबीर खूंखार डकैत के रोल में होंगे, जो की अपनी कबीले को अंग्रेजों के अत्याचारों से मुक्ति दिलाने के लिए फरसा लिए उनका संहार करते नजर आएंगे, फिल्म के एक्शन्स काफी जबरजस्त और जीवंत लगते हैं, कमाल का VFX इस्तेमाल किया गया है, वहीँ बात करें संजय दत्त की तो ट्रेलर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है की वे विलेन के रोल में होंगे, वे एक अंग्रेज कमांडर हैं जिनके Tribes से गुलामी करवाने व उनपर अत्याचारों की दास्तां को ट्रेलर ने ही बयां कर दिया जो की उस काल की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है.

रणबीर ने जीता दिल

बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप जा रहीं फिल्मों के बीच शमशेरा के ट्रेलर (Shamshera Trailer) ने यह उम्मीद दिला दी हिंदी सिनेमा के सूरमा अभी बांकी हैं, जिन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ बनकर दर्शकों से कहा रुको जरा सबर करो। और फैंस को आशा दिला दी है की काफी दिनों बाद कुछ असली देखने को मिलेगा। दौड़ते हुए घोड़ों के साथ पीछे जंगली सेना लिए हुए रणबीर को देखकर रोंगटे खड़े हो रहें हैं, फरसा लिए रणबीर को देखकर एक बार लगा की अरतुगल गाज़ी का तुर्गुत आ गया.

शमशेरा ट्रेलर

"Shamshera" Teaser


कब रिलीज होगी शमशेरा (Shamshera Release Date)

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म समसेरा इसी साल जुलाई महीने में रिलीज होने वाली है, फिल्म की कहानी हिस्टोरिक नावेल डकैत पर आधारित है. ऐसा कहा जा रहा है की शमशेरा की स्टोरी (Shamshera Story) सच्ची घटना पर बेस्ड है, शमशेरा की रिलीज ... आगे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Next Story