बॉलीवुड

Ranbeer Kapoor Shamshera Look: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का लुक हुआ लीक, फैंस बावले हो गए

Ranbeer Kapoor Shamshera Look: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का लुक हुआ लीक, फैंस बावले हो गए
x
Ranbir Kapoor Shamshera Look: रणबीर कपूर की Brahmastra से पहले शमशेरा रिलीज होने वाली है

Ranbir Kapoor Shamshera Look: एक्टर रणबीर कपूर आजकल काफी चर्चा में हैं, उनकी फैंटसी फिल्म ब्रह्मास्त्र जो रिलीज होने वाली है. लेकिन ब्रह्मास्त्र से पहले रणबीर कपूर की एक और फिल्म रिलीज होगी जिसका नाम है 'शमशेरा' Shamshera Movie में रणबीर कपूर एक डकैत कबीले के सरकार का रोल करते नज़र आने वाले हैं. वैसे शमशेरा फिल्म में रणबीर कपूर का लुक इंटरनेट में लीक होने के बाद वायरल हो गया है.

फैंस शमशेरा का पहला पोस्टर लीक होने के बाद बावले हो गए हैं. रणबीर कपूर बड़े-बड़े बालों और दाढ़ी के साथ गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. रणबीर कपूर का शमशेरा लुक बड़ा किलर है. जाहिर है संजू फिल्म के बाद रणबीर कपूर बिग स्क्रीन में इसी फिल्म से वापसी करने वाले हैं.

पोस्टर लीक से मेकर्स परेशान

यश राज फिल्म प्रोडक्शन हॉउस ने शमशेरा के पहले पोस्टर लीक केव बारे में कहा कि यह सच है कि शमशेरा का पोस्टर लीक हुआ है.सभी उंगलियां एक फैन एक्टिवेशन इवेंट की ओर इशारा करती हैं जो हाल ही में रणबीर के साथ आयोजित किया गया था। अब पोस्टर लीक होने के बाद मेकर्स को दोबारा से अपना प्लान बदलना होगा। YRF का कहना है कि "हां, हम सुबह से ही इस स्थिति पर नजर रख रहे हैं, एक पोस्टर एक लीक हुआ है और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं और हम चाहते थे कि रणबीर के लुक को तब तक डिस्क्लोस न किया जाए जबतक लोग शमशेरा का ट्रेलर नहीं देख लेते क्योंकि हमें पता था कि यह सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट होगा। फैन इवेंट ने शमशेरा फिल्म मेकर्स के सारे किए कराए पर पानी फेर दिया।

Ranbir Kapoor Shamshera Look

शमशेरा कब रिलीज होगी

Shamshera Movie Release Date: रणबीर कपूर की शमशेरा कुछ ही दिनों बाद रिलीज होने वाली है. शमशेरा फिल्म की कॉस्ट, रिलीज, बजट, कहानी और सब कुछ जानने के लिए आप इस लिंक में क्लिक करके दूसरे आर्टिकल तक पहुंच सकते है.

Next Story