बॉलीवुड

Mahabharat Film Release Date: 700 करोड़ के बजट में फिरोज़ नाडियाडवाला बनाएंगे महाभारत फिल्म

Mahabharat Film Release Date: 700 करोड़ के बजट में फिरोज़ नाडियाडवाला बनाएंगे महाभारत फिल्म
x
Mahabharat Firoz Nadiadwala: फिरोज नाडियावाला महाभारत फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को कास्ट करेंगे

Firoz Nadiadwala Mahabharat Film Release Date: जिस कंटेंट की पब्लिक डिमांड कर रही थी वो मांग अब बॉलीवुड के प्रोडूसर फिरोज नाडियावाला (Firoz Nadiadwala) पूरी करने वाले हैं. फिल्म प्रोड्यूसर फीरोज नाडियावाला ने एलान किया है कि वह जल्द 'महाभारत फिल्म' (Mahabharat Film) बनाएंगे। बड़ी बात ये है कि Mahabharat Movie 5D Formate में बनेगी।

प्रोड्यूसर ने बताया कि वह अपनी महाभारत फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को कास्ट करेंगे। हालांकि दर्शक महाभारत फिल्म और इसका बजट जानकर तो खुश हुए मगर इन तीनों एक्टर्स को कास्ट करने की बात सुनते ही खिसिया भी गए. लोगों का मानना है कि महभारत में इन तीनों में से किसी भी एक्टर्स को कोई रोल देने लायक नहीं है.

  • Mahabharat Film Director: फिरोज नाडियावाला की फिल्म महाभारत में डायरेक्टर कौन होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है
  • Mahabharat Film Cast: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh), नाना पाटेकर (Nana Patekar), अनिल कपूर (Anil Kapoor)
  • Mahabharat Film Producer: फिरोज नाडियावाला (Firoz Nadiadwala)
  • Mahabharat Film Budget: 700 करोड़
  • Mahabharat Film Teaser: N/A
  • Mahabharat Film Trailer: N/A

फिरोज नाडियावाला बनाएंगे महाभारत पर फिल्म

वेलकम और हेराफेरी जैसी कॉमेडी फिल्म प्रोड्यूस करने वाले प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला ने कहा है कि वह महाभारत फिल्म (Mahabharat Film) को Game Of Thrones जैसे लेवल की बनाना चाहते हैं. इसे 5D फॉर्मेट में फिल्माया जाएगा। इस फिल्म की कहानी और क्वालिटी की कोई कम्प्रोमाइज नहीं करना है इसी लिए महाभारत का बजट 700 करोड़ रुपए रखा गया है. अगर फिरोज अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को फिल्माने में सफल होते हैं तो महाभारत भारत की सबसे महंगे बजट वाली फिल्म कहलाएगी

महाभारत फिल्म कब रिलीज होगी

Mahabharat Movie Release Date: फिरोज नाडियावाला की महाभारत की स्क्रिप्ट को लेकर 4-5 साल से काम चल रहा है और अभी तक चल ही रहा है. शूटिंग से पहले प्री-प्रोडक्शन में एक डेढ़ साल और लगेगा और शूटिंग शुरू होते-होते 2024 बीत जाएगा। तब जाकर 2025 से शूट शुरू होगा और 2 साल बाद फिल्म रिलीज होगी।

बता दें कि 1965 में जब महाभारत नाम की फिल्म आई थी उसे फिरोज नाडियावाला के पापा एजी नाडियावाला ने प्रोड्यूस किया था. जिसमे प्रदीप कुमार, पद्मिनी, दारा सिंह जैसे एक्टर्स थे. ये देखने वाली बात होगी कि फिरोज नाडियावाला की महाभारत में किस एक्टर को कौन से मथोलॉजिकल किरदार की भूमिका निभाने का मौका मिलता है.

महाभारत फिल्म (Mahabharat Movie) और महाभारत वेब सीरीज (Mahabharat Web Series) दोनों अलग-अलग हैं. महाभारत वेब सीरीज को मधु मेंटेना Disney+Hotstar के साथ बना रहे हैं.

Mahabharat Web Series के बारे में जानने के लिए यहां क्लीक करें

Next Story