बॉलीवुड

Disney+Hotstar में Mahabharat Web Series आने वाली है, डिज़्नी ने फोटो शेयर कर खुद बताया

Disney+Hotstar में Mahabharat Web Series आने वाली है, डिज़्नी ने फोटो शेयर कर खुद बताया
x
Mahabharat Web Series Disney+Hotstar: महाभारत वेब सीरीज हॉटस्टार OTT में रिलीज होगी, डिज्नी ने महाभारत वेब सीरीज की कुछ एनिमेटेड तस्वीरें शेयर की हैं

Mahabharat Web Series Disney+Hotstar: सनातनी धर्म ग्रन्थ और भारत के प्राचीन इतिहास की घटना पर आधारित महाकाव्य 'महाभारत' (Mahabharat) पर वेब सीरीज बन रही है. महाभारत वेब सीरीज (Mahabharat Web Series) को Disney+Hotstar में रिलीज किया जाएगा। महाभारत पर बन रही वेब सीरीज से जुडी कुछ एनिमेटड तस्वीरें शेयर करते हुए हॉटस्टार ने खुद Mahabharat Web Series बनाने और इसे जल्द रिलीज करने की बात कही है.

Disney+Hotstar Mahabharat Web Series एक इंटरनेशनल वेब स्टोरी है. जिसे भारत में बोली जाने वाली प्रमुख भाषाओं के साथ इंग्लिश और दुनिया में बोली जानें वाली अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। महाभारत वेब स्टोरी को हॉटस्टार बहुत बड़े स्तर में बना रहा है. यह बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर की बनाई महाभारत जैसा नहीं बल्कि गेम्स ऑफ़ थ्रोन्स के दर्जे की सीरीज होगी।

डिज्नी+हॉटस्टार ने की महाभारत वेब सीरीज की अनाउंसमेंट

9 सितम्बर को USA में D23 का आयोजन हुआ था. जिसमे OTT प्लेटफार्म ने महाभारत पर वेब सीरीज बनाने का एलान किया और इसी के साथ Mahabharat Web Series के ग्रफिक्स वाली भव्य तस्वीरें शेयर कीं. महाभारत वेब सीरीज में इस्तेमाल होने वाले ग्राफिक्स को देखकर ही समझ आ जाता है कि जब यह सीरीज बनकर तैयार होगी तो इसे देखने में कितना मजा आने वाला है.

महाभारत वेब सीरीज कौन बना रहा है

Who Is Making Mahabharat Web Series: इस फिल्म का प्रोडक्शन मधु मंटेना (Madhu Mantena) के साथ माइथोवर्स स्टूडियो (Mythoverse Studio) और अल्लू एंटरटेनमेंट (Allu Entertainment) कर रहा है. महाभारत वेब सीरीज में कितने एपिसोड होंगे इसकी जानकारी अबतक रिवील नहीं की गई है.

डिज्नी+हॉटस्टार के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने D23 Expo में कहा- "एक अरब से ज्यादा लोग महाभारत की कहानी के बारे में किसी न किसी रूप में जानते हैं। मेरे देश में उनमें से अधिकांश ने इसे अपने दादा-दादी से सुना भी है, लेकिन अभी भी दुनिया के अरबों ओर लोग इस महाकाव्य से अनजान हैं.। वे इस बात से अनजान हैं कि वे क्या खो रहे हैं। अगले साल इस अविश्वसनीय कहानी को पूरी दुनिया के सामने लाने में सक्षम होना, वास्तव में एक सौभाग्य की बात होगी।"

  • Mahabharat Web Series Director: मधु मंटेना
  • Mahabharat Web Series Cast: N/A
  • Mahabharat Web Series Budget: N/A
  • Mahabharat Web Series OTT: Disney+Hotstar
  • Mahabharat Web Series Release Date: 2023
  • Mahabharat Web Series Trailor: अबतक इस सीरीज का कोई ट्रेलर नहीं आया है और ना ही टीजर वीडियो अपलोड किया गया है.

Disney+Hotstar ने Mahabharat Web Series की कुछ भव्य एनिमेटेड तस्वीरें शेयर की हैं.



Next Story