बॉलीवुड

KGF Part 3: क्या KGF Chapter 2 के बाद KGF Chapter 3 भी बनेगी, डायरेक्टर ने बता दिया

KGF Part 3: क्या KGF Chapter 2 के बाद KGF Chapter 3 भी बनेगी, डायरेक्टर ने बता दिया
x
KGF Chapter 3: चैप्टर 1 और 2 के बाद KGF 3 के लिए कहानी आगे बढ़ाने की गुंजाईश तो भरपूर नज़र आ रही है

KGF Chapter 3 Release: साल 2018 में प्रशांत नील द्वारा बनाई गई फिल्म KGF Chapter 1 को लोगों ने इतना पसंद किया कि KGF Chapter 2 रिलीज के पहले ही ब्लॉकबस्टर बन गई. 14 अप्रैल 2022 को पहली फिल्म की रिलीज के चार साल बाद दूसरा पार्ट रिलीज हुआ. अब फिल्म देखकर लौटने वालों के मन में सवाल उमड़ रहा है कि क्या KGF 2 के बाद KGF 3 भी बनेगी? क्या KGF Part 3 भी रिलीज होगी? वैसे फिल्म की कहानी को बढ़ाने के लिए गुंजाईश तो बहुत है और इतना भी पक्का है कि KGF चैप्टर 2 के बाद चैप्टर 3 बनने से पहले ही हिट हो जाएगी। तो क्या फिल्म के मेकर्स KGF Chapter 3 भी बनाएगे? चलिए जानते हैं फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील इसपर क्या कहते हैं.

क्या KGF 3 भी बनेगी


फिल्म देखकर लौटने वाले कह रहे हैं कि कहानी अभी और आगे जाएगी, इसका मतलब KGF फिल्म सीरीज एक ट्राइलॉजी हो सकती है। मतलब इसके 3 चैप्टर हो सकते हैं. ट्विटर में तो अभी से KGF Chapter 3 ट्रेंड करने लगा है. लोग #KGFChapter3 को शेयर कर रहे हैं.

#KGF3: फिल्म के लास्ट सीन में रवीना टंडन एक फाइल खोलती हैं, जिसमे लिखा होता है "KGF Chapter 3" इसका मतलब ये है कि KGF 2 के बाद KGF 3 भी बनेगी। ये सीन देखने के बाद जनता पगला गई थी.

KGF Chapter 3 की कहानी क्या होगी (
KGF Chapter 3 Story)

बताया जा रहा है कि KGF 2 में कोलर गोल्ड फैक्ट्री के लिए रॉकी भाई और अधीरा की लड़ाई के बाद KGF Part 3 में अमेरिका-इंडोनेशिया सहित 16 देशों में फैले अवैध कारोबर के बारे में दिखाया जाएगा। जहां रॉकी उन सभी काले कारोबार का राजा बनेगा। ये फिल्म का आखिरी पार्ट हो सकता है.

KGF 3 को लेकर डायरेक्टर क्या कहते हैं

KGF 2 को पहले दिन मिले भयंकर रिस्पॉन्स के बाद फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील का कहना है कि इस फिल्म की सफलता के बाद हम बताएंगे कि आगे क्या करना है। डायरेक्टर अभी कोई एलान नहीं करना चाहते हैं लेकिन फिल्म में तो उन्होंने एक सीन में खुद ही बता दिया है कि KGF Part 3 भी आने वाली है. तो कोई डाउट की बात ही नहीं है.

KGF 2 का हिंदी रिव्यु पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

KGF 2 के एक्टर्स ने कितनी फीस ली जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story