बॉलीवुड

Live Gadar 2 Public Review: गदर-2 को मिल रहा मिला-जुला रिस्पांस, कुछ ने कहा- दमदार है सनी देओल की फिल्म, कुछ ने बोरिंग बताया

Gadar 2 Public Review
x

फिल्म के ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

Gadar 2 Public Review: 22 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर की सीक्वल 'गदर-2' के रिव्यू सामने आ चुके हैं.

Gadar 2 Public Review: 22 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर की सीक्वल 'गदर-2' के पब्लिक रिव्यू सामने आ चुके हैं. कुछ फैंस ने फिल्म को फैमिली पैक एंटरटेंमेंट बताया है तो कुछ का कहना है कि इतने सालों बाद भी फिल्म में कुछ ख़ास नया नहीं है, जिससे फिल्म निराश करती है. सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 आज 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फर्स्ट शो के बाद अब फिल्म के रिव्यू भी सामने आने लगे हैं. तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने एक बार फिर सिनेमाघरों को तालियों की गूँज और हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारों से भर दिया है. इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जैसे दर्शकों का सैलाब उमड़ गया है.

फिल्म के ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है. गदर 2 के साथ अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 भी रिलीज हुई है. दोनों ही फ़िल्में सीक्वल हैं. और दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस में क्लैश हो रहा है. हालांकि माना जा रहा है कि देशभक्ति से भरी गदर-2, शाहरुख खान की पठान के बाद साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी. तो आइये जानते हैं गदर-2 देखकर लौटे दर्शकों का फिल्म को लेकर रिव्यू क्या है.... (OMG 2 Review in Hindi)

Gadar-2 Full Movie Review in Hindi

कुछ दर्शकों का मानना है कि 22 साल बाद भी सनी पाजी का जोश फिल्म में नजर आ रहा है. फिल्म में एक बार फिर गजब के एक्शन और डायलॉग हैं, जो बड़े परदे पर फैंस को सीटियां मारने पर मजबूर कर रहें हैं.

फिल्म देखकर लौटे कुछ फैंस का यह मानना है कि फिल्म में कुछ नया नहीं है. ऐसा लग रहा है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को प्रोमोट करने के लिए बेवजह यह फिल्म बनाई है. कुछ का कहना है कि फर्स्ट हाफ में फिल्म काफी बोर करती है. सेकंड हाल्फ भी कुछ ख़ास नहीं है. फिल्म का सीक्वल बनाने का मतलब समझ नहीं आ रहा है. जबरदस्ती की स्टोरीलाइन, 22 साल पहले रिलीज हुई गदर की बात कुछ और थी, लेकिन अब यह फिल्म सिर्फ सर्कस लग रही है. फिल्म में 'मैं निकला ओ गड्डी लेके' गाने के अलावा कुछ नहीं है, इसकी पटकथा 3rd क्लास भोजपुरी फिल्म की तरह है. जो सिर का दर्द है. रेटिंग की बात करें तो IMDB ने गदर 2 को 10 में से 6.9 स्टार दिए हैं.

Live Updates

  • 11 Aug 2023 6:40 AM GMT

    Gadar-2 Box Office Collection

    11 अगस्त को OMG-2, Gadar-2 और 10 अगस्त को रिलीज हुई रजनीकांत की Jailer के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश है. OMG 2 को छोड़कर गदर-2 और जेलर की एडवांस बुकिंग काफी तगड़ी रही है. एक दिन पहले रिलीज हुई जेलर ने ओपनिंग डे पर 45 करोड़ की कमाई की है. इतनी ही कमाई का संभावना गदर 2 की भी बताई जा रही है.

  • 11 Aug 2023 6:35 AM GMT

    Gadar 2 Review: एक घंटे में 4 गानें, बोर हुए दर्शक

    आज 11 अगस्त को रिलीज हुए गदर 2 के टिकट की एडवांस बुकिंग तो जबरदस्त है. लेकिन दर्शकों को फिल्म कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रही है. फिल्म में एक घंटे में 4 गानें हैं, जो दर्शकों को बोरियत महसूस कराते हैं. दर्शकों का कहना है कि 'मैं निकला ओ गड्डी लेके' गाने के अलावा कोई भी गाना ढंग का नहीं है. 

Next Story