बॉलीवुड

Dunki OTT Rights जवान से भी ज्यादा में बीके? रिलीज से पहले करोड़ों का प्रॉफिट हो गया

Dunki OTT Rights जवान से भी ज्यादा में बीके? रिलीज से पहले करोड़ों का प्रॉफिट हो गया
x
Dunki OTT Rights Collection: राजू हिरानी द्वारा निर्देशित SRK की डंकी को रिलीज होने में अभी 5 महीने हैं

Dunki OTT Rights: शाहरुख़ खान अगले 5 महीनों में दो बड़ी फ़िल्में देने वाले हैं. सितंबर में रिलीज होगी Atlee Kumar द्वारा निर्देशित Jawan और दिसंबर में Raj Kumar Hirani की फिल्म Dunki. दोनों फिल्मों में लीड SRK हैं फिर भी रिलीज से पहले थिएट्रिकल, नॉन थिएट्रिकल राइट्स के मामले में Jawan Vs Dunki मचा हुआ है. जाहिर सी बात है इंडिया में Shahrukh Khan को टक्कर देने वाला कोई है नहीं इसी लिए SRK खुद को ही टफ कॉम्पिटिशन दे रहे हैं.

हाल ही में खबर आई थी कि Jawan-Dunki के Non-Theatrical Rights 480 करोड़ रुपए में बिके हैं. जिसमे जवान के लिए 250 करोड़ और डंकी के लिए 230 करोड़ का सौदा हुआ है. जवान ने तो दोनों राइट्स मिलाकर रिलीज से पहले ही लगभग 600+ करोड़ का बिज़नेस कर लिया है. लेकिन एक मामले में Dunki, Jawan से आगे हो गई है. कहा जा रहा है कि Dunki OTT Rights, Jawan OTT Rights से ज्यादा महंगे में बिके हैं.

Dunki OTT Rights

Jawan के OTT राइट्स तो NETFLIX ने ले लिए हैं, लेकिन Dunki के मामले में Jio Cinema ने बाजी मार ली है. अब मुकेश अंबानी से कोई फाइट कर सकता है. खैर... जियो सिनेमा ने डंकी के ओटीटी राइट्स पूरे 155 करोड़ रुपए में खरीदे हैं. ये अपने आप में नया रिकॉर्ड है.

Jawan Vs Dunki

जवान हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो रही है और डंकी सिर्फ हिंदी में, एक भाषा वाली फिल्म के लिए Jio Cinema ने 155 करोड़ रुपए दिए हैं जो बहुत बड़ी बात है. इससे पहले कभी भी सिंगल लेंग्वेज फिल्म को OTT के लिए इतने पैसे नहीं मिले

Jawan vs Dunki Collection Before Release जानने के लिए यहां क्लिक करें




Next Story