बॉलीवुड

Brahmastra Part 2 में Deepika Padukone करेंगी पार्वती का रोल! ब्रह्मास्त्र 2 महादेव की कहानी पर बेस्ड होगी

Brahmastra Part 2 में Deepika Padukone करेंगी पार्वती का रोल! ब्रह्मास्त्र 2 महादेव की कहानी पर बेस्ड होगी
x
Brahmastra Part 2 Deepika Padukone Parvati Role: ब्रह्मास्त्र फिल्म एक ट्राइलॉजी है, जिसके तीन पार्ट होंगे

Brahmastra 2: हिन्दू माइथोलोजी पर बेस्ड फिक्शनल फैंटसी फिल्म ब्रह्मास्त्र का पूरी दुनिया में हाइप बना हुआ है, Brahmastra के केरेक्टर्स से लेकर इसके टीजर ने लोगों को दीवाना बना दिया है. जनता कई सालों से इस फिल्म क इंतज़ार कर रही है और सब्र का बांध टूटा जा रहा है.9 सितंबर के दिन अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म Brahmastra: Shiva रिलीज हो गई है. अब लोग ब्रह्मास्त्र 2 और ब्रह्मास्त्र 3 के बारे में जानना चाहते हैं

ब्रह्मास्त्र फिल्म एक ट्राइलॉजी है मतलब इसके टोटल तीन पार्ट होंगे जो साल दर साल रिलीज होते रहेंगे, पहले पार्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का लीड रोल है जबकि इस फिल्म में नागार्जुन, और अमिताभ बच्चन का भी इम्पोर्टेन्ट रोल है । वहीं फिल्म में शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अन्य एक्टर्स का भी केमीओ देखने को मिलता है। जिन्हे फिल्म के दूसरे पार्ट में बड़ा या मुख्य रोल मिलेगा।

ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका पार्वती का रोल करेंगीं

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक Brahmastra Part 2 में दीपिका पादुकोण माता पार्वती का रोल करेंगी, ब्रह्मास्त्र 2 की कहानी महादेव शिव जी और उनकी धर्मपत्नी माता पार्वती पर बेस्ड होगी। पिंकविला के अनुसार निर्माताओं ने पार्वती का किरदार निभाने के लिए दीपिका पादुकोण को लॉक कर दिया है। दीपिका ब्रह्मास्त्र के अंत में एक कैमियो भी करेंगी, जो अंततः फिल्म को दूसरे भाग में ले जाएगी।

दावा किया कि दीपिका ने ब्रह्मास्त्र: शिवा में अपने हिस्से के लिए शूटिंग को पहले ही पूरा कर लिया है। फिल्म निर्माताओं ने पहले ही महादेव की भूमिका निभाने के लिए एक एक्टर को कास्ट किया है, लेकिन वो कौन है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. हो सकता है महादेव का रोल रणवीर सिंह को मिला हो.

ब्रम्हास्त्र फिल्म के पहले पार्ट का नाम Brahmastra: Shiva है, दूसरे और तीसरे पार्ट के बारे में जानने के लिए आप यहां क्लिक करके दूसरे आर्टिकल में पहुँच सकते हैं.


Next Story