बॉलीवुड

Christian Bale ने कहा मैं फिर से Batman बनने के लिए तैयार हूं लेकिन DC को मेरी ये शर्त माननी होगी

Christian Bale ने कहा मैं फिर से Batman बनने के लिए तैयार हूं लेकिन DC को मेरी ये शर्त माननी होगी
x
Christian Bale As Batman Again: साल 2005 से 2012 तक Batman Trilogy में ब्रूस वेन का रोल करने वाले एक्टर ने कहा है कि मैं फिर से बैटमैन बनना चाहता हूं

Christian Bale Batman DC: हॉलीवुड फ़िल्में देखने वाला बच्चा-बच्चा जनता है कि Batman के सूट में कोई एक्टर सूट होता है तो वो है क्रिस्चन बेल, साल 2005 से लेकर 2012 तक Christopher Nolan की बनाई Batman Trilogy में Christian Bale ने ही ब्रूस वेन यानि बैटमैन का रोल किया था. DC के इतिहास में सबसे ज़्यादा पॉपुलर होने वाली ट्राइलॉजी भी यही थी. क्रिस्चन बेल ने एक बार फिर से बैटमैन बनने की इक्षा जाहिर की है, उन्होंने कहा है कि मैं फिर से बैटमैन बनना चाहता हूं लेकिन मेरी एक शर्त है. अगर DC बेल की उस शर्त को मान लेता है तो एक बार फिर क्रिस्चन बेल आपको बैटमैन सूट में दिखाई देंगे।


जाहिर है कि रॉबर्ट पेटिंसन (Robert Pattinson) वाली नई फिल्म The Batman चली तो बहुत लेकिन लोगों को यह फिल्म Christopher Nolan की बनाई Batman Trilogy की तुलना में कुछ भी नहीं लगी. रॉबर्ट पेटिंसन से पहले DC ने बेन अफ्लेक (Ben Affleck) से साथ भी Batman The Down Of Justice और Justice League सहित Snyder Cut में बैटमैन का रोल देकर एक्सपेरिमेंट किया था लेकिन वो भी इस सुपर हीरो के रोल में उतना खास नहीं कर पाए थे जो 2005 से शुरू होने वाली बैटमैन ट्राइलॉजी में Christian Bale ने किया था. Christian Bale के बाद 2 एक्टर बैटमैन का रोल कर चुके हैं और तीन नई फ़िल्में आ चुकी हैं लेकिन फैंस को तो सिर्फ बैटमैन के सूट में Christian Bale मांगता है.

Christian Bale फिर से Batman बनेंगे लेकिन एक शर्त पर


लोगों को रॉबर्ट पेटिंसन (Robert Pattinson) बैटमैन के रोल में रास नहीं आ रहे हैं. फैंस की डिमांड है कि Christian Bale को वापस लाओ हमे वही बैटमैन चाहिए है. ऐसे में Christian Bale ने कहा है कि मैं चौथी बार बैटमैन बनना चाहता हूं, मुझे ऑफर मिलेगा तो मैं जरूर बनूंगा लेकिन सिर्फ तभी बैटमैन का रोल करूंगा जब मेरी फिल्म को डायरेक्टर Christopher Nolan निर्देशित करेंगे।

जाहिर है Christopher Nolan हॉलीवुड के सबसे तगड़े डायरेक्टर हैं. जिन्होंने Batman Begins, Batman The Dark Knight और The Dark Knight Rises जैसी शानदार बैटमैन ट्राइलॉजी बनाई थी. जिस फिल्म का टोटल कलेक्शन 1 बिलियन डॉलर के ऊपर गया था. उस समय DC अपने गोल्डन टाइम में जी रहा था.

Christian Bale से याद आया, उनकी नई फिल्म आने वाली है जिसमे बेल Gorr The God Butcher का रोल कर रहे हैं फिल्म का नाम है Thor Love And Thunder जिसमे क्रिस्चन बेल विलेन का रोल कर रहे हैं. Thor Love And Thunder Release Date जानने के लिए इधर क्लिक करें

Next Story