बॉलीवुड

Brahmastra Real Budget: कंगना ने कहा 650 करोड़ बर्बाद तो रणबीर ने बताया ब्रह्मास्त्र का असली बजट

Brahmastra Real Budget: कंगना ने कहा 650 करोड़ बर्बाद तो रणबीर ने बताया ब्रह्मास्त्र का असली बजट
x
Ranbir Told The Real Budget Of Brahmastra: रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र के असली बजट के बारे में खुलकर बात की है

Brahmastra Real Budget: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फैंटसी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 10 के अंदर 300 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ फिल्म ने अपने बजट से ढाई गुना कमाई कर खुद को ब्लॉकबस्टर मूवी बना दिया है.

हमें पता है कि आप थोड़ा कन्फ्यूज हुए होंगे, क्योंकि ब्रह्मास्त्र का बजट तो 410 करोड़ है और Brahmastra Worldwide Collection तो 360 करोड़ है तो ढाई गुना कमाई कैसे हुई? आपके इस सवाल का जवाब खुद रणबीर कपूर ने सामने आकर दिया है.

Brahmastra Budget Vs Collection

दरअसल खुद को बॉलीवुड की क्वीन कहने वाले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बिना फिल्म को देखे ब्रह्मास्त्र की जीभर के बुराई की और कहा कि अयान मुखर्जी ने मेकर्स के 650 करोड़ रुपए बर्बाद कर दिए. कंगना का कहना है कि ब्रह्मास्त्र का बजट 650 करोड़ है और मिडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि Brahmastra: Shiva का बजट 410 करोड़ है. लेकिन दोनों के ही आंकड़े गलत हैं. ब्रह्मास्त्र का असली बजट क्या है खुद रणबीर ने बताया है.

ब्रह्मास्त्र शिवा का असली बजट क्या है


DB को दिए एक इंटरव्यू में Ranbir Kapoor ने ब्रह्मास्त्र के बजट को लेकर लोगों और कंगना रनौत का कन्फ्यूजन दूर किया। उन्होंने कहा फिल्म के बजट के जो आंकड़े मिडिया में दिखाई दे रहे हैं वो आधा सच है. क्योंकि ब्रह्मास्त्र सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि तीन मूवीस की ट्राइलॉजी है. लोग कह रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र अपने बजट के हिसाब से कलेक्शन नहीं कर पा रही है. लेकिन ब्रह्मास्त्र अलग है, और इसके बजट को लेकर जो दावे किए जा रहे हैं वो सिर्फ ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 का नहीं बल्कि पूरी ट्राइलॉजी का है.

रणबीर कपूर ने बताया कि लोग ब्रह्मास्त्र का बजट 410-450 करोड़ मान रहे हैं लेकिन ये पूरा बजट Brahmastra Shiva, Brahmastra Dev और Brahmastra 3 के लिए है. और इस हिसाब से ब्रह्मास्त्र ने अपने पहले वीक में 360 करोड़ रुपए से ज़्यादा का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है जो ब्रह्मास्त्र ट्राइलॉजी का 75% है और पहले पार्ट के बजट से ढाई गुना प्रॉफिट है.

Brahmastra 2 का नाम Brahmastra Dev है, जहां Shiva की अपने ही पिता Dev से लड़ाई होने वाली है. Brahmastra Dev में Dev का रोल कौन कर रहा जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story