बॉलीवुड

Brahmastra Dev Release Date: ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट 'देव' कब रिलीज होगा, देव का रोल कौन कर रहा?

Brahmastra Dev Release Date: ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट देव कब रिलीज होगा, देव का रोल कौन कर रहा?
x
Who Is Playing The Role Of Dev In Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र देव (Brahmastra Dev) में देव का रोल कौन करेगा

Brahmastra Dev Release Date: 9 सितम्बर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र शिवा (Brahmastra Shiva) बाजा फाड़ रही है. पहले दिन ब्रह्मास्त्र का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 61 करोड़ रुपए रहा, ऐसी उम्मीद है कि पहले वीकेंड में ब्रह्मास्त्र की कमाई 200 करोड़ के पार जा सकती है. ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की कहानी जहां ख़त्म होती है वहीं से असली खेल शुरू होगा है. पहले पार्ट में तो सिर्फ अस्त्रों के कांसेप्ट को क्लियर किया गया है. असली युद्ध तो अब ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 (Brahmastra 2) में बताया जाएगा।

ब्रह्मास्त्र फिल्म की एंडिंग बताकर हम आपको स्पोइलर नहीं देना चाहते लेकिन इतना जरूर बताना चाहते हैं कि ब्रह्मास्त्र 2 का नाम Brahmastra Dev है. जैसे पहले पार्ट का नाम ''ब्रह्मास्त्र शिवा'' है जिसमे शिवा की कहानी है उसी तरह दूसरे पार्ट का नाम 'ब्रह्मास्त्र देव' है जिसमे देव की कहानी है. Brahmastra Dev में Shiva Vs Dev होने वाला है.

ब्रह्मास्त्र 2 में देव का रोल कौन करेगा


Who Is Dev in Brahmastra Dev: अब लोगों को जानना है कि ब्रह्मास्त्र देव में ''देव' का रोल कौन करेगा? ऐसी चर्चा है कि देव के रोल के लिए अयान मुखर्जी ने रणवीर सिंह को चुना है. लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर कभी अपनी फिल्म में रणवीर सिंह को खुद से ताकतवर नहीं दिखाएंगे। लेकिन इसी चक्कर में तो बॉलीवुड की वाट लगी है. जब हॉलीवुड की MCU में रोबर्ट डाउनी जूनियर क्रिस हेम्सवर्थ और उनके साथ क्रिस्चन बेल साथ में आ सकते हैं तो रणबीर-रणवीर एक साथ किसी सुपर हीरो फिल्म में क्यों नहीं आ सकते?

ब्रह्मास्त्र देव की कहानी क्या होगी

Story Of Brahmastra Dev: देव ऐसा योद्धा है जिसे ब्रह्मास्त्र चाहिए, और पहले उसने इसे पा भी लिया था, मगर बाद में यह उससे छीनकर तीन टुकड़ो में बांट कर अलग-अलग ब्रह्मांश को सौंप दिया गया था. कई सालों से देव एक मजबूत बंधनों में कैद था लेकिन ब्रह्मास्त्र के तीनो टुकड़े मिलते ही वह फिर से आज़ाद हो गया है. उसे काबू करना इस लिए मुश्किल है क्योंकि देव एकमात्र ऐसा योद्धा है जिसके पास कई तरह के अस्त्र हैं जिनमे से एक शिव की का त्रिशूल है. ब्रह्मास्त्र 2 मतलब ब्रह्मास्त्र देव में अब DEV Vs Shiva होगा। शिवा जो खुद एक अग्नि अस्त्र है और देव जिसके पास भी अग्नि अस्त्र के साथ कई तरह के अस्त्रों का कंट्रोल है.

ब्रह्मास्त्र देव कब रिलीज होगी

When Brahmastra Dev Will Release: अयान मुखर्जी ने कहा था कि वह अगले 5-6 साल में दोनों बचे हुए पार्ट रिलीज कर देंगे। हो सकता है कि 2025 में Brahmastra Dev और 2028 तक ब्रह्मास्त्र पार्ट 3 रिलीज हो जाए

Next Story