बॉलीवुड

Brahmastra Movie Ticket Price: मात्र 75 रुपए में ब्रह्मास्त्र फिल्म देखनी है तो ये आर्टिकल पढ़ लो

Brahmastra Movie Ticket Price: मात्र 75 रुपए में ब्रह्मास्त्र फिल्म देखनी है तो ये आर्टिकल पढ़ लो
x
Brahmastra Movie Ticket Price: 410 करोड़ के बजट में बनी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र को 74 रुपए में दिखावा देंगे

Brahmastra Movie Ticket Price: 9 सितम्बर को हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म ब्रह्मास्त्र: शिवा (Brahmastra: Shiva) रिलीज होने वाली है. ब्रह्मस्त्र को बनाने में मेकर्स के 410 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. पहली बार किसी हिंदी फिल्म में इतने शानदार VFX और स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है.

हिन्दू माइथॉलजी पर आधारित ब्रह्मास्त्र फिल्म के टाइटल से ही पता चल जाता है कि फिल्म किस बारे में हैं. अस्त्रों के देवता महाअस्त्र ''ब्रह्मास्त्र' जो दुनिया का सबसे ताकतवर अस्त्र है उसकी कहानी इस फिल्म में बताई गई है। साथ ही में अग्निअस्त्र, नंदीअस्त्र, जलास्त्र, वनारास्त्र के बारे में बताया गया है.

ब्रह्मास्त्र को मात्र 75 रुपए में देखें

410 करोड़ रुपए की फिल्म को आप सिर्फ 75 रुपए में देख सकते हैं. किसी भी सिनेमाहाल में जाइये, PVR हो या INOX किसी भी सीट में बैठिये सिर्फ 75 रुपए में फिल्म का मजा लूट लेंगे। कैसे? हम बताते हैं,

16 सितम्बर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस है, मतलब National Cinema Day. अब ऐसा कोई खास दिन पहले तो भारत में नहीं मनाया जाता था. 2022 में यह पहली बार हो रहा है कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जा रहा है. इसी लिए किसी भी फिल्म को देखने के लिए आपको मात्र 75 रुपए ही खर्चने होंगे। जिसमे ब्रह्मास्त्र भी शामिल है. तरीक याद कर लीजिये, 16 सिंतबर के दिन ही बस 75 रुपए वाला ऑफर होगा।

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस क्यों मनाया जा रहा है जानने के लिए इधर क्लिक कर दीजिये

ब्रह्मास्त्र का बॉयकॉट क्यों हो रहा है जानने के लिए यहां क्लिक करें

ब्रह्मास्त्र फिल्म RRR से आगे निकलेगी, क्यों जानने के लिए इधर क्लिक करें


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story