बॉलीवुड

Brahmastra Connection With Swades: शाहरुख़ का जो ब्रह्मास्त्र फिल्म में रोल है उसका स्वदेस फिल्म से क्या कनेक्शन है?

Brahmastra Connection With Swades: शाहरुख़ का जो ब्रह्मास्त्र फिल्म में रोल है उसका स्वदेस फिल्म से क्या कनेक्शन है?
x
Brahmastra Swades Connection: ब्रह्मास्त्र का स्वदेस से क्या कनेक्शन है? दोनों फिल्मों में SRK ने कमाल किया है लेकिन Brahmastra का Swades से सॉलिड कनेक्शन है

Brahmastra Swades Connection: लोगों ने जब ब्रह्मास्त्र फिल्म देखी तो दो सवाल सबसे पहले उठे, पहला कि ब्रह्मास्त्र देव (Brahmastra Dev) कब रिलीज होगी और दूसरा ब्रह्मास्त्र में शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के रोल का स्वदेस फिल्म से क्या कनेक्शन है. Brahmastra Dev के बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे लेकिन पहले Brahmastra Connection With Swades जान लेते हैं.

ब्रह्मास्त्र में सबसे पहले कोई दिखाई देता है तो वो है शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan). जिन्होंने फिल्म में शुरू के 10 मिनट में ही बता दिया कि बाकी 2.5 घंटे की फिल्म क्या बवाल करने वाली है. शाहरुख़ खान को वानर अस्त्र में देखकर जनता पागल हो गई. लेकिन उससे भी ज़्यादा मजा तब आया जब लोगों ने ब्रह्मास्त्र में शाहरुख़ खान का कनेक्शन उनकी पुरानी फिल्म स्वदेस से जोड़ दिया।

ब्रह्मास्त्र का स्वदेस से क्या कनेक्शन है

What Is Connection Between Swades And Brahmastra: बहुत सॉलिड कनेक्शन है बॉस, ब्रह्मास्त्र फिल्म में शाहरुख़ खान एक वैज्ञानिक का रोल करते हैं, जिसका नाम है मोहन भार्गव (Mohan Bhargava) और स्वदेस फिल्म में भी शाहरुख़ खान एक वैज्ञानिक होते हैं और उस फिल्म में भी उनका नाम मोहन भार्गव ही था. मतलब ब्रह्मास्त्र में जो मोहन भार्गव है वो वही है जो स्वदेस में था. कुछ पल्ले पड़ा?

अरे भाई स्वदेस का साइंटिस्ट मोहन भार्गव ही ब्रह्मास्त्र वाला मोहन भार्गव है. यही यो अस्त्रवर्स का मजा है बाबू।

अब आते हैं ब्रह्मास्त्र देव पर

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट का नाम है Brahmastra Dev और ब्रह्मास्त्र देव कब रिलीज होगी, देव का रोल कौन करेगा इसके लिए हमने एक खास न्यूज़ बनाई है. आप अगर ब्रह्मास्त्र देव के बारे में जानने की तम्मना रखते हैं तो यहां क्लिक कर दीजिये और फट से दूसरे आर्टिकल में पहुंच जाइये

Next Story