बॉलीवुड

Brahmastra Advance Booking: KGF Chapter 2 के बाद सबसे ज़्यादा एडवांस सीट बुकिंग वाली फिल्म बनी ब्रह्मास्त्र

Brahmastra Advance Booking: KGF Chapter 2 के बाद सबसे ज़्यादा एडवांस सीट बुकिंग वाली फिल्म बनी ब्रह्मास्त्र
x
Brahmastra Advance Booking: ऐसा लग रहा है कि Brahmastra: Shiva को लेकर चलाए गए #BoycottBrahmastra का कोई असर फिल्म में नहीं पड़ा है

Brahmastra Advance Booking: अयान मुखर्जी (Ayan Mukharji) द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र: शिवा (Brahmastra: Shiva) 9 सितम्बर को दुनिया भर के 9 हज़ार से अधिक सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली है. अस्त्रवर्स की पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र के खिलाफ लोगों ने #BoycottBrahmastra भी चलाया लेकिन यहां Boycott Bollywood गैंग का कोई असर नहीं दिखाई दिया। क्योंकि ब्रह्मास्त्र KGF Chapter 2 के बाद सबसे ज़्यादा सीट बुकिंग वाली मूवी बन गई है.

ब्रह्मास्त्र को रिलीज होने में अभी 3 दिन बाकी है ऐसे में Brahmastra एडवांस सीट बुकिंग के मामले में KGF 2 को पीछे छोड़ दे तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी

ब्रह्मास्त्र की एडवांस सीट बुकिंग

Brahmastra Advance Seat Booking: फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि Brahmastra Part 1 एडवांस सीट बुकिंग के मामले में सिर्फ KGF 2 से पीछे है. ओपनिंग डे के लिए 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने फिल्म देखने के लिए टिकट पहले से बुक करा दी है.

ब्रह्मास्त्र के लिए 2.5 लाख से ज़्यादा एडवांस सीटें बुक हुई हैं जबकि क्गफ चैप्टर 2 के लिए 4.11 लाख सीट एडवांस में बुक की गई थीं.

संजू का रिकॉड टूट गया

हिंदी फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनर मूवी संजू का रिकॉर्ड ब्रह्मास्त्र ने तोड़ डाला है. जहां संजू के लिए टोटल 1.08 लाख एडवांस सीट बुक हुई थीं वहीं ब्रह्मास्त्र ने ढाई लाख का आंकड़ा पार कर लिया है. हिंदी फिल्म की बात करें तो एडवांस बुकिंग में ब्रह्मास्त्र का नाम सबसे ऊपर पहुंच गया है.

ब्रह्मास्त्र की पहले दिन की कमाई (Brahmastra 1st Day Box Office Collection)

Brahmastra First Day World Wide Collection: जिस तरह से लोग ब्रह्मास्त्र देखने के लिए एडवांस में सीट बुक करा रहे हैं उस हिसाब से ब्रह्मास्त्र की पहले दिन की कमाई 40 से 50 करोड़ के पार हो सकती है. 410 करोड़ के बजे में बनी फिल्म के लिए कम से कम पहले दिन 40 करोड़ का आंकड़ा पार करना जरूरी भी है.

ब्रह्मास्त्र कमाई के मामले में RRR से आगे हो सकती है, क्यों? जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story