बॉलीवुड

Akshay Kumar: Dhoom 4 से भी हटाए गए अक्षय, फ्लॉप फिल्में बनी वजह

Akshay Kumar: Dhoom 4 से भी हटाए गए अक्षय, फ्लॉप फिल्में बनी वजह
x
Dhoom 4: सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार के सामने बड़ा संकट आ खड़ा हुआ है. उन्हें मेकर्स ने धूम की सीक्वल फिल्म Dhoom 4 से भी आउट कर दिया है.

Akshay Kumar Out from Dhoom 4: हाल ही में रिलीज हुई सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) और बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सामने बड़ा संकट आ खड़ा हुआ है. उन्हें मेकर्स ने धूम की सीक्वल फिल्म Dhoom 4 से भी आउट कर दिया है.

अक्षय कुमार की फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने की वजह से उन्हें बड़ा हर्जाना भरना पड़ रहा है. फिल्मों के बॉक्स ऑफिस में औंधे मुंह गिरने की वजह से खिलाड़ी कुमार के करियर पर संकट आ खड़ा हुआ है. खबर आ रही है कि मेकर्स ने उन्हें धूम की सीक्वल फिल्म 'Dhoom-4' से भी आउट कर दिया है. अक्षय कुमार यशराज बैनर की फिल्म धूम 4 में निगेटिव रोल प्ले करने वाले थें. लेकिन सम्राट पृथ्वीराज जैसे बड़े बजट की फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप होने की वजह से धूम 4 ठंडे बस्ते में चली गई है.

फ्लॉप फिल्मों की वजह से अक्षय का करियर ढलान पर

अब अक्षय कुमार के फिल्मों के चयन और उनके करियर पर सवाल उठने लगे हैं. आने वाले समय में अक्षय कुमार के पास बाकी एक्टरों की तुलना में कहीं ज्यादा फिल्मों के प्रोजेक्ट (Akshay Kumar Upcoming Movies List) हैं. वे 2024 तक पूरी तरह से बुक हैं. लेकिन बच्चन पांडे और ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अक्षय को कास्ट करने वाले मेकर्स चिंता में आ गए हैं. इस बीच खबर आ रही है कि यशराज बैनर (Yashraj Banner) ने अक्षय कुमार को धूम 4 से हटा दिया है. वहीं उनकी आने वाली फिल्म गोरखा पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. सूत्र बताते हैं कि उन्हें गोरखा से भी हटाने की तैयारी है.

Dhoom 4 से अक्षय कुमार को हटाया

आपको बता दें धूम फिल्म में मुख्य किरदार निगेटिव रोल का ही होता है. इसके पहले Dhoom 2004 में जॉन अब्राहम, Dhoom 2 (2006) में ऋतिक रोशन, Dhoom 3 (2013) में आमिर खान मुख्य भूमिका में थें. इसके अलावा धूम सीरीज एक बात और कॉमन रही और वो यह कि अभी तक की तीनों सीरीज में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा नजर आए है. तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस में सफल रही है. Dhoom 4 के लिए अक्षय कुमार का चयन किया गया था. लेकिन अब यशराज बैनर ने फिल्म से अक्षय कुमार को हटाने का फैंसला लिया है.

अच्छे नहीं हैं अक्षय कुमार और यशराज बैनर के रिश्ते

यशराज बैनर के तले बनी फिल्मों में काम करना हर स्टार का सपना होता है लेकिन अक्षय कुमार और यशराज बैनर के बीच रिश्ते कुछ ख़ास नहीं रहें हैं. अक्सर फीस को लेकर मेकर्स और अभिनेता के बीच तनातनी रही है. माना जाता है कि दिल तो पागल है फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो था, इसमें शाहरुख़ खान लीड रोल में थे, लेकिन अक्षय कुमार को फिल्म में मनमुताबिक फीस नहीं मिली थी. इस वजह से अक्षय यशराज बैनर पर काम नहीं करना चाहते थें. फिर 2008 में रिलीज हुई फिल्म टशन में अक्षय कुमार ने यशराज बैनर तले अपनी शर्त पर और मनमुताबिक फीस लेकर काम किया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से पिट गई. तब से यशराज बैनर ने भी अक्षय को अप्रोच करना बंद कर दिया था.

Next Story