Bihar_News.jpg

मैट्रिक का एग्जाम देने आए युवक-युवती ने रचाई शादी, थाना परिसर में किया हाई वोल्टेज ड्रामा

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
21 Feb 2021

नई दिल्ली। मैट्रिक का एग्जाम देने आए एक युवक एवं युवती ने शादी रचा ली। शादी के बाद पुलिस के सामने जमकर ड्रामा हुआ। यह पूरा मामला बिहार के कटिहार का हैं। जहां अजब-गजब प्रेम कहानी देखने को मिली हैं। दरअसल 4 साल पहले इस प्रेमी युगल की कहानी एक अनजान नम्बर से आए फोन काॅल से शुरू हुई थी। इस बीच दोनों प्यार में पड़ गए।

मैट्रिक का एग्जाम देने आए युवक-युवती ने रचाई शादी, थाना परिसर में किया हाई वोल्टेज ड्रामा

जबकि बीते दिनों वह मैट्रिक का एग्जाम देने सेंटर पहुंचे थे। वहीं उसकी मुलाकात उस प्रेमी से हुई जिससे वह फोन में बात करती थी। मुलाकात के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इस शादी के लिए युवक एवं युवती के परिजन तैयार नहीं थे। जिसके चलते जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। 
खबरों की माने तो जब इस हाई वोल्टेज ड्रामा की खबर पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची। पुलिस युवक नितीश को थाने ले जाने लगी। तो युवती भी पुलिस की गाड़ी में जा चढ़ी। जब उसे परिजन उतारने का प्रयास करने लगे तो वह रोने लगी। वह गाड़ी से उतरने को तैयार नहीं थी। जब परिजनों ने उसे डांट-फटकार लगाई तो वह जान देने की धमकी देने लगी।

जिसके बाद पुलिस ने युवक एवं युवती को मनिहारी थाना ले गई। जहां थाने में जमकर ड्रामा हुआ। चूंकि युवक एवं युवती दोनों बालिग थे लिहाजा पुलिस ने पास ही स्थिति मंदिर में दोनों की शादी करा दी। शादी के बाद दोनों को छोड़ दिया था। शादी के बाद नितीश एवं गौरी बेहद खुश हुए। क्योंकि वह अब पति-पत्नी बन चुके थे। शादी के बाद गौरी एवं नितीश ने कहा कि वह शादी से काफी खुश है। लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि वह परीक्षा नहीं दे पाए। लेकिन यह परीक्षा वह अगले साल देंगे।

मंदिर में शादी होने के बाद दोनों ने पुलिस को धन्यवाद कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस शादी के बाद परिजन उन्हें अपनाने को तैयार नहीं हैं। जिसके चलते वह सड़क पर आ गए हैं। वह अपने परिजनों की मनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं हैं। वह कहते है कि हमें बेहद दुख है कि हमारे परिजन इस शादी को अपना नहीं रहे है। लेकिन वह उन्हें मनाने की पूरी कोशिश करेंगे। 

Vijay Hazare Torphy 2021 : Ishan Kishan ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, 11 छक्के एवं 19 चौके मार 94 गेंद म...

Kareena Kapoor के घर गूंजी दूसरी बार किलकारी, नन्हीं परी के साथ वायरल हुई तस्वीर, जानिए पूरा माजरा!

   Akshay की Atrangi Re तो अमिताभ की Jhund फिल्म की आई रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER