2021/04/cartoon-pic.jpg

Crime News : 8 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक कुकर्म कर रहे युवक को ग्रामीणों ने दबोचा, किया पुलिस के हवाले

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
23 Apr 2021

Crime News : बिहार। (Bihar News) बेगूसराय क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा हैं। जहां एक 18 वर्षीय युवक ने 8 वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृति कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। बच्चे की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवक को रंगे हाथ दबोच लिया। पहले युवक की धुनाई की। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया हैं। 

यह पूरा मामला प्रदेश के बेगूसराय जिले के एक गांव का है। जहां एक 18 वर्षीय युवक 8 वर्ष के बच्चे को टाॅफी का लालच देकर अपने साथ सूनसान जगह पर ले गया। वहां उसके साथ अप्राकृति कुकर्म करने लगा। बच्चें को तकलीफ होने पर उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। बच्चे की आवाज सुनकर आसपास के मौजूद लोग मौके पर पहुंच गए।

Crime News : 8 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहे युवक को ग्रामीणों दबोचा, किया पुलिस के हवाले जहां युवक की हरकत को देखकर वह दंग रह गए। युवक को फटकार लगाते हुए उसे दो-चार हाथ लगाए। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया हैं। तो वहीं जख्मी 8 वर्षीय बच्चे को ग्रामीणों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां से डाॅक्टरों ने बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए बेगुसराय सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पीड़ित की मां ने पूरे मामले की तहरीर संबंधित थाने में दी है। जिस पर थानाध्यक्ष पवन कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा। 

Also Read- Cyber Crime: जन्मदिन पर आईफोन गिफ्ट देने का लालच देकर महिला से 4 करोड़ की ठगी, ट्रांजेक्शन डीटेल्स देख हैरान पुलिस

SIGN UP FOR A NEWSLETTER